दिग्विजय सिंह पर शिवराज के मंत्री का विवादित बयान, बोले- तेरे बाप ने भी टाइगर नहीं मारे होंगे

0
306
Arvind Bhadauria on Digvijay Singh
(Image Courtesy: Google)
New Delhi: एमपी के सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया (Arvind Bhadouria) ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) पर विवादित बयान दिया है। ये बयान मंत्री अरविंद भदौरिया ने भिंड के बस स्टैंड पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दिया है।

दरअसल, सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया (Arvind Bhadouria) मंत्री बनने के बाद पहली बार भिंड पहुंचे थे। अरविंद भदौरिया का भिंड जिले की सीमा में प्रवेश करते ही गर्मजोशी के साथ कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। स्वागत का ये सिलसिला मालनपुर से शुरू होकर भिंड तक चला।

भिंड में बस स्टैंड पर पहुंचकर मंत्री अरविंद भदौरिया ने कार्यकर्ताओं को मंच से संबोधित किया। संबोधन के दौरान मंत्री अरविंद भदौरिया ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए दिग्विजय सिंह पर विवादित बयान दे दिया।

मंत्री अरविंद भदौरिया ने कहा कि मैं बेंगलुरु में था, तब दिग्विजय सिंह मेरे भाई पर केस रजिस्टर्ड करके पुलिस से उठवा रहे थे, तेरे बाप में हिम्मत है। मैं चंबल की माटी में पैदा हुआ हूं, किसी से डरता नहीं हूं। मंत्री ने आगे कहा कि दिग्विजय सिंह कहते हैं कि 2-2 टाइगर मारेंगे, तेरे बाप ने भी कभी टाइगर नहीं मारे होंगे।

गौरतलब है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंत्रिमंडल विस्तार के बाद कहा था कि टाइगर जिंदा है। उस पर दिग्विजय सिंह ने पलटवार करते हुए कहा था कि हम और माधवराव सिंधिया साथ में शेर का शिकार करते थे। भदौरिया ने दिग्विजय सिंह के उसी बयान पर पलटवार किया है।