Arnab Goswami की Uddhav Thackeray को खुली चुनौती, टीवी पर बोले-उद्धव जी…आपके पास सिर्फ एक घंटा है

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में निजी टीवी चैनल रिपब्लिक भारत (Republic TV) में रोजाना बहस देखने को मिल रही है। अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) ने रिपब्लिक भारत (Republic Bharat)  पर अपने कार्यक्रम ‘पूछता है भारत’ में डिबेट के दौरान उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) पर निशाना साधा और दिशा सालियान की मौत को सुशांत की मौत से जोड़ा है।

अरनब गोस्वामी ने अपने शो के दौरान कहा कि दिशा की मा रा गया है। इसका क्लियर लिंक सुशांत की मौत के साथ है।

Arbab Goswami ने किया दावा

अरनब ने दावा किया कि दिशा की ह त्या से पहले उसे प्र ता-ड़ि’त किया गया था। उनके साथ मा र- पी ट की गई थी। Arnab Goswami ने कहा ‘दिशा के शरीर पर चो ट के निशान थे, जिस पर मुंबई पुलिस ने पर्दा डाल दिया। अरनब ने कहा दिशा के मंगेतर रोहन राय को मुंबई पुलिस छिपा रही है। इसी लिए अनिल देशमुख रिपब्लिक भारत (Republic Bharat) बंद करना चाहते थे।

Arnab Goswami ने कहा मुझे रोक सको तो रोक लो। मैं तो हर दिन आकर और मटेरियल दूंगा और सबूत दूंगा। आ जाओ रोक सको तो रोक लो। शो के दौरान अपने चिर परिचित अंदाज में चीखते हुए अरनब ने कहा ‘अरे उद्धव जी (Uddhav Thackeray), आप अपनी मुंबई पुलिस को बता दीजिये कि अगर उसको भी कोई झूठी कहानी बनानी हो। तो काम शुरू कर दें, आपके पास सिर्फ एक घंटा है।’

Uddhav Thackeray को खुली चुनौती

Arnab Goswami ने कहा ‘अगर मुझे सवाल पूछने का अधिकार नहीं है। तो सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) देश को बताइए कि आपकी पुलिस को दिशा केस के सबसे बड़े गवाह को छिपाने का अधिकार किसने दिया।’ उन्होने कहा ‘सुशांत और दिशा की सच्चाई छिपाने का अधिकार किसने दिया। सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) अगर आपकी पुलिस को ये अधिकार हैं। तो इस देश की जनता के पास सवाल पूछने का भी अधिकार है।’

ये भी पढ़ें : East Ladakh में भारत से पंगा पड़ रहा चीनी सैनिकों के महंगा, ठंड के मारे कई चीनी अस्पताल में भर्ती

पत्रकार ने दावा किया कि दिशा के शरीर पर जो चो ट के निशान हैं, उनमें से एक निशान गि रने से पहले का है और एक गि’र ने का बाद का। Arnab Goswami ने कहा कि अगर दिशा ने आ’त्म ह-त्या की तो क्या उसने वो चो ट के निशान खुद बना लिए। मुंबई पुलिस से देश पूछना चाहता है कि दिशा के शरीर पर चो’ट के निशान कहां से आए।