कश्मीर में सुरक्षाबलों काे बड़ी कामयाबी, 24 घंटे में 8 आ;तंकि’यों का सफाया… सर्च ऑपरेशन जारी

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में शुक्रवार को सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. सुरक्षाबलों ने शोपियां और अवंतिपोरा में 24 घंटे के भीतर 8 आ;तं’कियों का सफाया कर दिया है. शोपियां और पंपोर में हुई इस कार्रवाई के बाद दोनों इलाकों में सर्च ऑपरेशन जारी है.

जवानों ने शुक्रवार सुबह शोपियां में 5 और पंपोर में 3 आंत;की मार गिराए हैं.

डीजीपी ने दी जानकारी

जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि अवंतिपोरा जिले के पंपोर इलाके में गुरुवार को तीन आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी. इसके बाद तुरंत जवानों ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें : भगवान जगन्नाथ रथयात्रा पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक, जज बोले-अगर अनुमति दी तो भगवान भी हमें माफ नहीं करेंगे

रात 2 बजे से चल रहे एन-काउंटर में गुरुवार को सुरक्षाबलों को पहली सफलता मिली, जब पंपोर के मीज इलाके में उन्होंने एक आ;तंक’वादी को मार गिराया. इस दौरान दो आ;तं’कवादी पास के एक मस्जिद में जाकर छिप गए.

रात भर चला ऑपरेशन

सुरक्षाबलों ने इसके बाद भी ऑपरेशन जारी रखा. रातभर चले संघर्ष के बाद शुक्रवार सुबह जवानों ने मस्जिद में छिपे दोनों आ;तं’कवादियों को मा;र गिराया। डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि आ;तं’कवादी स्थानीय जामिया मस्जिद में छिपे हुए थे. ऑपरेशन पार्टी ने दोनों आ;तं’कवादियों को न्यूट्रलाइज कर दिया है।

सिंह ने बताया कि इसके अलावा शोपियां के मुनंद में भी सुरक्षाबलों ने एक आ;तं’कवादी को मा’र गिराया. इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है. यहां और आतंकवादियों के छिपे होने की आशंका है.