मशहूर गायिका Anuradha Paudwal के बेटे आदित्य का निधन, 35 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

मुंबई. बॉलीवुड गायिका अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) के बेटे आदित्य पौडवाल का शनिवार को निधन हो गया है. वह 35 साल के थे. आदित्य पिछले काफी समय से किडनी की परेशानी से जूझ रहे थे और अस्पताल में भर्ती थे. किडनी फेल होने की वजह से आदित्य का निधन हो गया है. आदित्य के जाने से पौडवाल परिवार के लिए ये मुश्किल की घड़ी है.

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) के बेटे आदित्य पौडवाल के निधन की जानकारी सिंगर-म्यूजीशियन शकर महादेवन (Shankar Mahadevan) ने दी.

Shankar Mahadevan ने की पुष्टि

शंकर महादेवन (Shankar Mahadevan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस दुखद खबर की पुष्टि करते हुए लिखा- ये खबर सुनकर दिल टूट गया. हमारे प्यारे आदित्य पौडवाल अब इस दुनिया में नहीं रहे. मुझे अभी भी इस खबर पर विश्वास नहीं हो रहा है. क्या गजब के संगीतकार और नेक इंसान था वो.

दो दिन पहले ही मैंने एक गाना गाया था जिसकी प्रोग्रामिंग उन्होंने बहुत खूबसूरती से की थी. अब अचनाक इस खबर के आने से दिल एकदम टूट गया है. मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं भाई, तुम्हारी याद आएगी. बता दें कि पौडवाल परिवार की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

ये भी पढ़ें : बॉलीवुड का एक और शर्मनाक चेहरा, मॉडल का आरोप-Sajid Khan ने मुझे रोल के बदले कपड़े उतारने को कहा

70 के दशक से फिल्मों में सक्रिय Anuradha Paudwal

अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) की बात करें तो वे 70 के दशक से बॉलीवुड इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. 1973 से वे इंडस्ट्री में गाने गा रही हैं. उन्हें भक्ति सॉन्ग्स गाने के लिए भी जाना जाता है. उनके कई सारे एल्बम्स सुपरहिट रहे हैं. बॉलीवुड में भी वे अभिमान, लहू के दो रंग, अमर दीप, एक दूजे के लिए, रंग बिरंगी, सौतन, नगीना, संसार, इंसाफ, तेजा, आवरगी, स्वर्ग, दिल, आशिकी, बेटा, मेला, रिश्ते, जूली, जमीर और कलयुग जैसी फिल्मों में गाने गा चुकी हैं.