अमित शाह का सपा-बसपा पर निशाना- हाथी और साइकिल ने बोरों में नोट भरने के अलावा कुछ नहीं किया

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में होने वाले चुनाव (UP Election 2022) से पहले आज केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) पश्चिम उत्तर प्रदेश (West Uttar Pradesh) के अलीगढ़ में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं।

हालांकि इससे पहले उन्होंने (Amit Shah) मुरादाबाद में एक रैली को संबोधित किया। अपने भाषण में बीजेपी के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने कहा कि एसपी और बीएसपी ने राज्य में 15 साल तक राज किया और उस वक्त राज्य के हालत कैसे थे। उन्होंने कहा कि राज्य में हाथी और साइकिल वालों ने भ्रष्टाचार के नोट बोरे में भरने के अलावा कोई काम नहीं किया।

लगातार राज्य के तूफानी दौरे कर रहे अमित शाह ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश सरकार में 700 दंगे हुए थे और राज्य में योगी सरकार के दौरान दंगाई आंख उठाने की हिम्मत भी नहीं सकते हैं। वहीं अमित शाह ने कहा कि निजाम’ का मतलब शासन होता है। लेकिन अखिलेश यादव के लिए इसका मतलब कुछ और है।

उन्होंने कहा कि एन का मतलब ‘नसीमुद्दीन’, आई का मतलब इमरान मसूद, जेड ए का मतलब आजम खान और एम का मतलब मुख्तार अंसारी है। उन्होंनें कहा कि मैं राज्य की जनता से पूछना चाहते हैं कि राज्य में आपको अखिलेश का निजाम चाहिए या योगी-मोदी का विकास निजाम?

वेस्ट यूपी से लोग कर रहे थे पलायन

वहीं मुरादाबाद में अमित शाह ने कहा कि एसपी और बीएसपी के 15 साल के राज में राज्य की स्थिति काफी खराब थी और वेस्ट यूपी से लोग पलायन करने लगे थे। उन्होंने अपने शासन के दौरान हाथी और साइकिल वालों ने भ्रष्टाचार की नोटों से बोरे भरने के अलावा कोई काम नहीं किया। उन्होंने कहा कि राज्य में विकास का काम बीजेपी ने किया है।

आज शाम को उन्नाव में रैली को संबोधित करेंगे अमित शाह

वहीं जानकारी के मुताबिक अमित शाह आज उन्नाव जिले में शाम को एक बड़ी रैली को संबोधित करेंगे और इस रैली में उनके साथ राज्य के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या भी रहेंगे। जानकारी के मुताबिक अलीगढ़ में रैली के बाद अमित शाह, मौर्या के साथ उन्नाव जाएंगे।