CM योगी बोले- UP में बुलडोजर सड़क भी बना रहा और माफियाओं की छाती पर चढ़कर संपत्तियां भी गिरा रहा

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) और केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने मिर्जापुर में 3,037 करोड़ रुपये की 146 किमी नेशनल हाईवे परियोजना का लोकार्पण किया।

इस दौरान सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) ने कहा, यूपी में एक तरफ बुलडोजर सड़क बनाने का कार्य कर रहा है, तो दूसरी तरफ माफियाओं की छाती पर चढ़कर उनकी अवैध संपत्तियों को ध्वस्त करने का काम भी कर रहा है। सीएम योगी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और नितिन गडकरी की भी तारीफ की।

सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) ने पीएम मोदी (PM Modi) की तारीफ करते हुए कहा, जिस देश का शासक अपने नागरिकों के प्रति सम्मान रखता हो, उनका दर्द समझता हो, किसानों की परिस्थितियों को समझता हो, उस देश को आगे बढ़ने से कोई रोक नहीं सकता है।

सपा-बसपा पर साधा निशाना

सीएम योगी ने सपा-बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, पहले की सरकार की सोच संकुचित थी, विकास का कोई एजेंडा नहीं था, सिर्फ परिवार ही उनकी सोच में था। 2014 के बाद जो सरकार आई, उसके लिए पूरा देश ही उसका परिवार है, आज हर किसी को नौकरी मिल रही है बिना भेदभाव से, लेकिन पहले नौकरी सिर्फ एक परिवार तक ही सीमित रहती थी। प्रदेश में नौकरी निकलते ही एक परिवार वसूली पर निकल पड़ता था।

सीएम योगी ने नितिन गडकरी की भी तारीफ की। उन्होंने कहा, नितिन गडकरी ने प्रदेश को बहुत कुछ दिया है। नितिन गडकरी आज इन राजमार्गों के लोकार्पण के लिए यहां आए हैं, मैं उनका स्वागत करता हूं।

गडकरी ने दिया ये वचन

वहीं, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा, एक वक्त था जब उत्तर प्रदेश में स्कूल होते थे, तो टीचर नहीं, टीचर हों तो स्कूल नहीं, अस्पताल बने तो नर्स नहीं, नर्स और डॉक्टर हैं तो अस्पताल नहीं, ये पहचान बना दी थी पिछली सरकारों ने उत्तर प्रदेश की। लेकिन आज यूपी की तस्वीर बदल रही है, यहां अच्छे स्कूल खुल रहे हैं, स्कूलों में सुविधाएं बढ़ रही हैं, मेडिकल कॉलेज खुल रहे हैं, उद्योग लग रहे हैं, ये विकास है। योगी जी का साथ दें, डबल इंजन की सरकार द्वारा पूरे प्रदेश में आने वाले पांच सालों में आठ लाख करोड़ रुपये के काम होंगे, मैं ये वचन देता हूं।