AAP ने दिया Kisan Andolan को समर्थन, किसानों से मिलने सिंधु बॉर्डर पहुंचे Arvind Kejariwal

नई दिल्ली. दिल्ली की सीमाओं पर तकरीबन 10 दिनों से डेरा डालकर बैठे किसानों के किसान आंदोलन (Kisan Andolan) को आम आदमी पार्टी (AAP) ने समर्थन दे दिया है. किसानों की मांग को जायज ठहराते हुए आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रमुख और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejariwal) किसानों से मिलने सिंधु बॉर्डर पहुंचे हैं.

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejariwal) ने यहां किसानों के मंगलवार को होने वाले भारत बंद के समर्थन का ऐलान किया.

किसानों को हमारा समर्थन

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejariwal) ने कहा कि हम किसानों (Kisan Andolan) की हर मांग का समर्थन करते हैं, किसानों का मुद्दा और संघर्ष जायज है. दिल्ली सरकार और हमारी पार्टी (AAP) किसानों के संघर्ष (Kisan Andolan) में साथ है. जब किसान बॉर्डर पर आए थे, तो केंद्र और दिल्ली पुलिस ने हमसे दिल्ली के 9 स्टेडियम जेल बनाने के लिए परमिशन मांगी थी.

यह भी पढ़ें: Maharashtra Police ने Arnab Goswami के खिलाफ दर्ज की चार्जशीट, 65 लोगों को बनाया गवाह

केजरीवाल (Arvind Kejariwal) ने कहा कि हमारे ऊपर दबाव बनाया गया, लेकिन हमने कोई परमिशन नहीं दी. हमारी सरकार, AAP पार्टी लगातार सेवादार की तरह किसानों की सेवा करने में लगे हुए हैं. मैं सेवादार के तौर पर आया हूं और किसानों की सेवा करने आया हूं. किसान (Kisan Andolan) लगातार मेहनत करके अन्न उगाता है, ऐसे में हमारा फर्ज है कि हम किसानों की सेवा करें.

किसानों को दिया हर संभव मदद का भरोसा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejariwal) ने यहां किसानों से मुलाकात की, किसानों के लिए जो इंतजाम किए गए हैं उनका जायजा लिया और हर संभव मदद का भरोसा दिया.

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने यहां किसानों से मिलने के बाद कहा कि किसानों को जो सेवाएं दी जा रही हैं, हम उसका जायजा लेने आए थे. किसानों (Kisan Andolan) का कहना है कि वो देश के लिए बैठे हैं. अगर किसानों को दिक्कत हो रही है तो देश की हर पार्टी (AAP) को समर्थन करना चाहिए.

इससे पहले दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन भी सिंधु बॉर्डर गए थे और किसानों से मुलाकात की थी. आम आदमी पार्टी (AAP) पहले ही ऐलान कर चुकी है कि वो किसानों (Kisan Andolan) द्वारा बुलाए गए भारत बंद का समर्थन करते हैं और आठ दिसंबर को देश में प्रदर्शन करेंगे.