15 अगस्त के भाषण के लिए PM मोदी ने मांगे सुझाव, कहा- लाल किले से गूंजेंगे आपके विचार

Newzbulletin Desk: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने हर साल की तरह इस साल भी 15 अगस्त के भाषण (PM modi Independence Speech) के लिए लोगों के सुझाव मांगे हैं। शुक्रवार को प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) ने एक ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी।

PMO ने ट्वीट में लिखा- आपके विचार लाल किले की प्राचीर से गूंजेंगे। 15 अगस्त पर पीएम मोदी की स्पीच के लिए आपके क्या सुझाव हैं? उन्हें @mygovindia पर शेयर करें।

इस ट्वीट के आने के कुछ मिनटों में ही हजारों लोगों ने इस पर रिप्लाई दिया। लोगों ने पेगासस मुद्दे की जांच से लेकर पेट्रोल-डीजल और LPG के बढ़ते दामों को कम करने का सुझाव दिया। कई लोगों ने गुरुवार को पेश किए गए रिजर्वेशन मॉडल पर अपनी-अपनी राय रखी, तो कुछ लोगों ने देश का हेल्थकेयर सिस्टम सुधारने की बात कही।

मन की बात में राष्ट्रगान गाने को कहा था

25 जुलाई को अपने मन की बात कार्यक्रम में प्रधानमंत्री ने लोगों से आग्रह किया था कि वे राष्ट्रीय गान गाने के इनिशिएटिव में भाग लें। उन्होंने कहा था- इस साल 15 के मौके पर सांस्कृतिक मंत्रालय की कोशिश है कि ज्यादा से ज्यादा लोग एक साथ राष्ट्रगान गाएं। इसके लिए Rashtragaan.in नाम से एक वेबसाइट तैयार की गई है। लोग राष्ट्रगान गाकर इस पर अपलोड कर सकते हैं।