Salute UP Police:आर्थिक तंगी से अपने ही जिगर के टुकड़े को बेचने चली थी मजबूर मां, पुलिस ने ऐसे की मदद

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की आगरा पुलिस (UP Police) ने मदद की मिसाल पेश करते हुए एक बीमार बच्चे के इलाज में मदद की है. इसके लिए सदर थाना पुलिस ने जो काम किया है, उसकी खूब तारीफ हो रही है. पुलिस (UP Police) ने जिस बच्चे के इलाज के लिए मदद का हाथ बढ़ाया, उसकी मां तंगी के चलते उसे बेचने की बात कर रही थी.

बेबस मां के पास बच्चे के इलाज के लिए पैसे नहीं थे. उस मां की सदर थाना स्टाफ ने आपस में पैसे जुटाकर 11 हजार रुपये की मदद की है.

ये भी पढ़ें: सोनू ने गिरवी रखे अपने 6 फ्लैट और 2 दुकानें, ताकि मजबूरों की मदद कर सकें

अपने जिगर के टुकड़े को बेचने के लिए तैयार थी मजबूर मां

दरअसल, SHO सदर, आगरा जितेंद्र कुमार को सूचना मिली थी कि एक महिला अपने बच्चे को बेचने की बात कर रही है. SHO ने तफ्तीश की तो पता चला कि महिला का बच्चा बीमार है और उसके पास इलाज के पैसे नहीं है. SHO की पहल पर सदर थाना के सभी स्टाफ ने आपस में पैसे इकट्ठा किए और 11 हजार की मदद की.

आगरा पुलिस (UP Police) के इस प्रयास को सोशल मीडिया पर खूब सराहा जा रहा है. ट्विटर पर एक यूजर ने कहा ‘वाह क्या बात है, नमन है पुलिस टीम की इस शानदार पहल को.’ एक अन्य ने लिखा, ‘पुलिस (UP Police) का ये चेहरा भी है, जो समय-समय पर अलग-अलग जगह दिखाई देते रहता है. इंसानियत जिंदा रहती है तब, जब इंसान, इंसान के दर्द को समझता है.’