रिटायर्ड महिला सब इंस्पेक्टर पुष्पा दुबे को सलाम, कोरोना सहायता कोष में दान किए 1.10 करोड़

0
547
(Image Courtesy: Google)

लखनऊ. देशभर में कोरोना संकट के बीच सहायता कोष में दान आने का सिलसिला जारी है. उत्तर प्रदेश की रिटायर्ड महिला सब इंस्पेक्टर पुष्पा दुबे ने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाए हैं. पुष्पा दुबे ने कोरोना सहायता कोष में 1 करोड़ 10 लाख का दान दिया है.

इसके अलावा पुष्पा दुबे ने वो बेसहारा लोगों को छत देने के लिए अपना प्लॉट और शेल्टर होम भी दान करने की इच्छा जताई है.

सीएम योगी से की मुलाकात

सेवानिवृत्त पुलिस इंस्पेक्टर पुष्पा दुबे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास पहुंची. यहां उन्होंने ‘प्रधानमंत्री राहत कोष’ के लिए 1 करोड़ और ‘मुख्यमंत्री पीड़ित सहायता कोष’ के लिए 10 लाख रुपये का चेक भेंट किया.

ये भी पढ़ें : 4 साल से दिल्ली पुलिस में कर रहा था कांस्टेबल की नौकरी,चर्च की देखभाल करने वाले का बेटा बना DSP

रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर ने कोरोना से निपटने के लिए सीएम योगी द्वारा उठाए जा रहे कदमों की सराहना की. उन्होंने कहा कि वे सीएम योगी के कामों से प्रभावित होकर अपनी सम्पत्ति दान करने की भी इच्छा रखती हैं.

सीएम योगी ने की तारीफ

सीएम योगी ने पुष्पा दुबे के जज्बे की तारीफ करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार प्रधानमंत्री मोदी के कुशल मार्गदर्शन में जनता के हितों व कल्याण के लिए काम कर रही है. कोरोना जैसे संकट से निपटने के लिए जनता के सहयोग व समर्थन के आधार पर राज्य सरकार निरंतर कार्य कर रही है.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने पुष्पा दुबे की भावनाओं की सराहना करते कहा कि राज्य सरकार भविष्य में आवश्यकता के दृष्टिगत उन्हें अपनी सम्पत्ति दान करने के सम्बन्ध में सूचित करेगी.