PUBG की सनक में बेटे ने उड़ाए 16लाख,पैसे की अहमियत सिखाने पिता ने स्कूटर रिपेयरिंग शाप पर बिठाया

0
271
PUBG-Addiction
(Image Courtesy: Google)

चंडीगढ़. युवाओं में इन दिनों मोबाइल गेमिंग को लेकर एक अलग ही भूत सवार है. यूट्यूब समेत कई सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर PUBG, फ्री फायर समेत कई ऐसे गेम्स हैं, जिनपर हजारों वीडियो बने हैं और उन्हें लाखों युवा देख रहे हैं.

लेकिन, ऑनलाइन गेमिंग के चक्कर में 10वीं का एक छात्र अपने ही पिता के बैंक से तकरीबन 16 लाख रुपए उड़ा चुका है.

बेटे को सिखाई पिता ने पैसे की अहमियत

दरअसल, यह पूरा मामला मोहाली के सेक्टर-68 का है. 10वीं में पढ़ने वाले एक लड़के पर पबजी को लेकर ऐसा भूत सवार था कि उसने अपने पिता और दादा के बैंक अकाउंट से तकरीबन 16 लाख रुपए उड़ा दिए.

बेटे को पैसे की अहमियत सिखाने के लिए पिता ने भी उसे अनोखी सजा दी. लॉकडाउन की वजह से अभी स्कूल-कॉलेज सब बंद हैं. ऐसे में पैसे की अहमियत सिखाने के लिए पिता ने उसे स्कूटर रिपेयरिंग की दुकान पर बिठा दिया.

पिता ने दिया सख्त संदेश

लड़के के पिता बताते हैं, लॉकडाउन के बाद जब से ऑनलाइन स्टडी शुरू हुई, बेटा फोन पर बिजी रहता था. हमें पता ही नहीं चला कि वह कब पबजी का एडिक्ट हो गया? एक दिन जब पिताजी पैसे निकालने बैंक गए तब जाकर पूरा मामला सामने आया.

ये भी पढ़ें : चीन-PAK जैसे दुश्मनों के छक्के छुड़ाएंगे भारत के ये ‘अस्त्र’, एक झटके में कर देंगे खाक

उन्होंने कहा कि, अब उसे फोन नहीं दिया जाएगा. वह खाली ना बैठे इसलिए उसे स्कूटर रिपेयरिंग की दुकान पर बैठा दिया है. उनकी मुश्किल से कमाई पाई-पाई को उनके बेटे ने मजाक-मजाक में उड़ा दिया व पूरा अकाउंट खाली कर दिया. अब उन्हें समझ नहीं आ रहा कि वह करें क्या.