दुनिया का सबसे महंगा घर, एक लाख रुपए लीटर दूध, 50 हजार में मिल रहा एक किलो आटा

इस वक्त जैसे ही बात महंगाई की होती है तो हर किसी की बातों में पाकिस्तान का जिक्र आ जाता है. जहां आटा आम आदमी की पहुंच से दूर है तो रसोई की हर चीज के दाम आसमान छू रहे हैं. लेकिन एक जगह और है जिसने महंगाई के मामले में पाकिस्तान को भी पीछे छोड़ दिया है.

वो है हमारे बिग बॉस का घर. जी हां..वही बिग बॉस (Bigg Boss) का घर जहां अब्दु रोजिक, साजिद खान, प्रियंका चाहर, शालिन भनोट और अर्चना गौतम जैसे महारथी बंद हैं. यहां पर महंगाई की ऐसी बिजली गिरी है कि घरवाले हक्के-बक्के रह गए.

क्या खरीदें, क्या छोड़े
इस हफ्ते जब राशन टास्क की बारी आई तो बिग बॉस ने ऐसा खेल खेला जिसे देख हर कोई हैरान परेशान हो गया. बिग बॉस की राशन की दुकान में जैसे ही घरवाले घुसे तो रेट देख उनके होश उड़ गए. 50 हजार का आटा तो 60 हजार की सब्जी…इतना ही नहीं बादाम के दूध की कीमत तो 1 लाख रुपए लीटर थीं. जिसे खरीदने से पहले घरवालों को सौ बार सोचना पड़ा. दरअसल, सोचना इसलिए पड़ा क्योंकि जितनी कीमत का वो सामान खरीदेंगे उतनी ही राशि उनकी प्राइज मनी से कम हो जाएगी.

घरवालों के सामने धर्म संकट
अब वाकई घरवालों के सामने ये सिचुएशन धर्म संकट की तरह रही. सामान ना खरीदें तो फिर खाएंगे क्या और अगर खरीद लिया तो फिर कमाएंगे क्या. ऐसे में कंटेस्टेंट इस टास्क को करते वक्त काफी परेशान दिखे और उन्हें समझ ही नहीं आया कि वो क्या खरीदें और क्या नहीं.

सुम्बुल तौकीर होने जा रहीं घर से बेघर
खबर है कि अब शो में खूब सुर्खियां बंटोरने वालीं सुम्बुल तौकीर घर से बेघर होने जा रही हैं. घर में 100 दिन रहीं और सबसे कम उम्र की कंटेस्टेंट ने सबसे ज्यादा दिन घर में रहने का खिताब अपने नाम कर लिया है. वहीं बीते हफ्ते एक साथ तीन कंटेस्टेंट की घर से विदाई हुई. साजिद खान, अब्दु रोजिक और श्रीजिता डे को घर से अलविदा कहना पड़ा.