सोशल मीडिया पर फैंस को मास्क बनाना सिखा रही विद्या बालन, शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली। देशभर में लॉकडाउन की वजह से हर कोई अपने घरों में रहकर कोरोना से जंग लड़ रहा है। कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने के लिए इन दिनों डॉक्टर से लेकर सेलिब्रिटीज भी लोगों को मास्क पहनने के लिए जागरुक कर रहे हैं। लेकिन मास्क की बढ़ती डिमांड और उत्पादन में कमी की वजह से मास्क की कमी देखने को मिल रही है।

ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने घर पर फेस मास्क बनाने के तरीके बताए हैं। विद्या बालन का इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह ब्लाउज से फेस मास्क बनाना सिखाते हुए कह रही हैं। इस दौरान विद्या मास्क की भूमिका पर भी बात कर रही हैं।

वीडियो में विद्या कहती हैं, मास्क कोरोना को रोकने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। न केवल हमारे देश में बल्कि दुनिया भर में मास्क की कमी है, लेकिन इसका एक आसान उपाय है। जैसा कि हमारे प्रधानमंत्री ने कहा है कि हम घर पर मास्क बना सकते हैं। कपड़े का कोई भी टुकड़ा ले लो, यह दुपट्टा, पुरानी साड़ी कुछ भी हो सकता है और आपको दो बैंड की आवश्यकता होगी। रबर बैंड भी चलेंगे।

इस वीडिया में विद्या बालन ने ब्लाउज पीस और रबर बैंड से मास्क बनाने का सरल तरीका फैंस को सिखाया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, “अपना देश अपना मास्क।” इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और विद्या को इसके लिए धन्यवाद भी कह रहे हैं।

https://www.instagram.com/tv/B_HnQ9wnYbY/?utm_source=ig_embed