OMG: सिर्फ 2 पंख लगाकर बिना कपड़े के सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने डाला वीडियो, मचा बवाल

बिग बॉस ओटीटी’ फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर ही किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी खास तौर पर अपने अतरंगी फैंशन सेन्स के साथ-साथ अपने बोल्ड लुक के लिए चर्चा में रहती हैं। उर्फी जावेद अक्सर अपने कपड़ों के साथ कुछ ना कुछ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। अपने कपड़ों की वजह से उर्फी को कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा है।

एक्ट्रेस के खिलाफ कम कपड़े पहनने के चलते कई बार शिकायत भी दर्ज हो चुकी है। इन दिनों उर्फी जावेद और भाजपा नेता चित्रा वाघ (Chitra Wagh) के बीच विवाद छिड़ा हुआ है। इन सबके बीच एक्ट्रेस का एक नया वीडियो सामने आया है। जिसमें वह ड्रेसिंग सेन्स एक कदम आगे दिख रहा है। यह वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उर्फी को खरी खोटी सुना रहे हैं।

उर्फी जावेद ने शेयर किया वीडियो

दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह टॉपलेस नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने तन को ढ़कने के लिए ब्रेस्ट पर दो सींग के आकार के बड़े-बड़े फेदर लगाए हैं और नीचे एक स्कर्ट पहनी है, जो कि साइड से स्लिट है। इसके साथ एक्ट्रेस ने सफेद हील पहनी हुई हैं। इस लुक में एक्ट्रेस काफी अलग लग रही हैं।

एक्ट्रेस के वीडियो पर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

उर्फी जावेद ने कुछ देर पहते ही ये वीडियो शेयर किया है और सुर्खियों में आ गया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस के वीडियो पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। विनोद नाम के यूजर ने लिखा कि ‘हर महिला के पास फ्रीडम विंग्स होते हैं। बस उन्हें फैलाकर उड़ने की जरूरत है।’ एक यूजर ने लिखा कि ‘ये कौन का फ्रीडम है।’ पाखी नाम की यूजर ने लिखा कि ‘आज ये क्या देख लिया।’

चित्रा वाघ और उर्फी जावेद का विवाद

बता दें कि इन दिनों बीजेपी नेता चित्रा बाघ और उर्फी जावेद के बीज कोल्ड वॉर जारी है। चित्रा ने पहले उर्फी के कपड़ों पर आपत्ति जताते हुए उन पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया था।

फिर उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाते हुए एक्ट्रेस के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। वहीं, उर्फी ने भी चित्रा वाघ पर डराने और धमकाने का आरोप लगाया है। इसके बाद ही मुंबई पुलिस के कमिश्नर ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं। इसके बाद उर्फी हाल ही में पुलिस स्टेशन अपने बयान दर्ज करवाने पहुंची थीं।