होम फिल्मी मसाला रंगे हाथों ड्र ग्स खरीदते पकड़ी गई TV एक्ट्रेस Preetika Chauhan, NCB...

रंगे हाथों ड्र ग्स खरीदते पकड़ी गई TV एक्ट्रेस Preetika Chauhan, NCB ने किया गिरफ्तार

0
398
रंगे हाथों ड्र ग्स खरीदते पकड़ी गई TV एक्ट्रेस Preetika Chauhan, NCB ने किया गिरफ्तार
(Image Courtesy: Google)

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने टीवी एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान (Preetika Chauhan) और मुंबई के वर्सोवा के एक अन्य व्यक्ति को ड्र ग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है. प्रीतिका (Preetika Chauhan) और फैसल नाम के शख्स से 99 ग्राम गां जा जब्त किया गया है. इससे पहले जांच एजेंसी ने आज अंधेरी में छापा मारा और चार लोगों को गिरफ्तार किया.

एनसीबी ने प्रीतिका चौहान (Preetika Chauhan) को ड्र ग्स खरीदते हुए रंगे हाथों पकड़ा. इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

देवों के देव महादेव में काम कर चुकी हैं प्रीतिका

प्रीतिका चौहान (Preetika Chauhan) ने सावधान इंडिया और देवो के देव महादेव जैसे टीवी सीरियलों में काम किया है. मुंबई एनसीबी के अधिकारियों को मुंबई के वर्सोवा में दो स्थानों पर सादे कपड़ों में तैनात किया गया था.

एनसीबी ने कहा, ‘मुंबई जोनल यूनिट की एक टीम ने माछीमार, वर्सोवा में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से 99 ग्राम गां जा जब्त किया गया. फैसल और टीवी अभिनेत्री प्रीतिका चौहान (Preetika Chauhan) को गिरफ्तार किया गया. दोनों को अदालत में पेश किया गया. दोनों को 8 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.’

28 दिन जेल में रहीं रिया चक्रवर्ती

बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में ड्र ग्स का मामला सामने आया, जिसकी जांच एनसीबी कर रही है. इसमें दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर समेत कई टॉप एक्ट्रेसेज से पूछताछ हुई है.

सुशांत की गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को NCB ने उसके भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा और उसके कर्मचारी दीपेश सावंत के साथ गिरफ्तार किया था. रिया और दीपेश को इस महीने की शुरुआत में जमानत पर रिहा किया गया. रिया ने मुंबई की बायकुला जेल में 28 दिन बिताए.. एनसीबी ने इस मामले में कई गिरफ्तारियां की हैं. कई अभिनेत्रियों को ड्र ग्स चैट भी सामने आए.

ये भी पढ़ें: साक्षी महाराज के बिगड़े बोल, बोले- जनसंख्या अनुपात के हिसाब से होना चाहिए कब्रिस्तान और शमशान

केंद्रीय गृह मंत्रालय (MHA) के अनुसार, मुंबई ड्र ग्स का एक प्रमुख स्थान बन चुका है. एनसीबी ने नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों को पकड़ने के लिए अभियान शुरू किए हैं.