शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर लीक, खतरनाक एक्शन सीन्स करते नजर आ रहे किंग खान

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म के गाने को रिलीज किया था।

दर्शकों से इसके गाने को खूब पसंद किया गया है। इन सब के बीच फिल्म का ट्रेलर ऑफिशियल रिलीज होने से पहले ही लीक हो गया है। इस लीक ट्रेलर ने फैंस के अंदर फिल्म का क्रेज और बढ़ा दिया है। लीक ट्रेलर में शाहरुख खान मस्कुलर बॉडी में दुश्मनों के पसीने छुड़ाते नजर आ रहे हैं।

‘पठान’ का ट्रेलर लीक (Pathaan Trailer Leak)
दरअसल, एक ट्विटर हैंडल से एक क्लिप को जारी कर दावा किया गया है कि ये शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर (Pathaan Trailer) है। सामने आई वीडियो में शाहरुख खान दमदार एक्शन करते दिखाई दे रहे हैं।

ट्रेलर में उनका लुक कमाल का लग रहा है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फैंस शाहरुख के एक्शन को खूब पसंद कर रहे हैं और इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं।

इस दिन रिलीज होगी पठान

सिद्धार्थ आनंद के निर्देश में बनी फिल्म पठान इसी महीने 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ अदाकारा दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी।

दर्शक भी इस जोड़ी एक साथ देखने को बेताब हैं। आपको बता दें कि मेकर्स की ओर से अभी तक पठान का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज नहीं किया गया है। देखना यह होगा कि फिल्म निर्माता इस फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज करते हैं।

शाहरुख को पठान से उम्मीदें
शाहरुख की फिल्म ने रिलीज से पहले ही छप्परफाड़ कमाई कर ली है। रिपोर्ट की मानें तो, फिल्म ‘पठान’ के ओटीटी राइट्स अमेजन प्राइम वीडियो ने खरीदा है। अमेजन प्राइम ने पठान के राइट्स खरीदने के लिए 100 करोड़ रुपए खर्च किए हैं।

हालांकि पठान के ओटीटी रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है। कहा जा रहा है कि मूवी मार्च के आखिरी या फिर अप्रैल के शुरुआत में अमेजन प्राइम पर दस्तक दे सकती है।