Dil Bechara Official Trailer: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर रिलीज, यहां देखिए

0
171
Dil Bechara Official Trailer
(Image Courtesy: Google)

नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara official Trailer) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ अभिनेत्री संजना सांघी लीड रोल में हैं. संजना की यह डेब्यू फिल्म थी और सुशांत के चले जाने से वह काफी दुखी हैं. 

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 24 जुलाई को होने जा रही है.

डिज्नी प्लस ने जारी किया बयान

डिज्नी प्लस ने इसकी जानकारी देते हुए लिखा- एक प्यार, उम्मीद और अंतहीन यादों की कहानी. जहन में पैबस्त स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत की विरासत का जश्न मनाने के लिए ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें : राज ठाकरे की पार्टी का ऐलान, नेपोटिज्म गैंग खत्म कर बॉलीवुड को सिखाएंगे कड़ा सबक.. मिलेगा इंसाफ

डिज्नी प्लस ने एक और ट्वीट के जरिए जानकारी देते हुए लिखा था- सुशांत के लिए प्यार और सिनेमा के लिए सुशांत का प्यार देखते हुए, मूवी सब्सक्राइबर्स और नॉन- सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध रहेगी. इस फिल्म को मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है.

अच्छे दोस्त भी थे सुशांत

मुकेश छाबड़ा ने भी सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा- सुशांत सिर्फ मेरी डेब्यू फिल्म के हीरो नहीं थे, बल्कि ऐसे दोस्त थे, जो हर अच्छे बुरे में मेरे साथ खड़े रहे. काय पो चे से दिल बेचारा तक हम साथ रहे. कभी नहीं सोचा था, उनके बिना यह फिल्म रिलीज करनी पड़ेगी. मुझे खुशी है कि निर्माताओं ने इसे हर किसी तक पहुंचाया है.

ये भी पढ़ें: सुशात सिंह केस में पुलिस पर भड़की रूपा गांगुली, बोली-किसी काम की नहीं पुलिस, CBI करे जांच

छोटे से करियर में सुशांत ने मनावाया लोहा

सुशांत ने छोटे से करियर में ही अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा लिया था. सुशांत ने हमें कुछ बेहद खूबसूरत गीत और शानदार फिल्में दी हैं. उनकी एक्टिंग में सतुष्टि का एक अहसास था जो हर किसी को उनका फैन बना दिया करता था.

यहां देखिए दिल बेचारा का ऑफिशियल ट्रेलर