Madhuban Song Controversy: सनी लियोनी के ‘मधुबन’ सॉन्ग पर बवाल, जानें क्या है मामला

नई दिल्ली: Madhuban song controversy: सनी लियोनी (Sunny Leone) इस वक्त अपने एक गाने पर हो रहे विवाद के कारण सुर्खियों में आ गई हैं।

सनी लियोनी हाल ही ‘मधुबन में राधिका नाचे’ (Sunny Leone Madhuban song controversy) गाने में नजर आईं, जिसे कनिका कपूर ने गाया है। सनी लियोनी और कनिका (Kanika Kapoor) इस गाने को प्रमोट करने के लिए कुछ दिन पहले ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में भी पहुंची थीं।

लेकिन अब इसी गाने (Madhuban song controversy) के कारण मुश्किल पैदा हो रही है। इस गाने को देखने के बाद कुछ यूजर्स नाराज हो गए हैं और वीडियो को यूट्यूब से हटाने की मांग कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि इसने हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया है।

यूट्यूब पर यूजर्स ने ‘मधुबन’ गाने और उसके मेकर्स पर जमकर गुस्सा निकाला है। वो वीडियो को ‘आपत्तिजनक और अश्लील’ बताते हुए गाने को तुरंत हटाने की मांग कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को क्यूं आहत कर रहे हो? प्लीज ऐसा मत करो।’

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘मुझे हैरानी होती है कि आखिर इस गाने के प्रॉडक्शन में शामिल लोगों में से किसी ने भी इसे रोकने की कोशिश नहीं की। प्रड्यूसर से लेकर डायरेक्टर तक को क्या जरा भी अंदाजा था कि गाने में क्या बोल हैं और वो किस म्यूजिक वीडियो के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं?’

सनी लियोनी और कनिका कपूर का यह गाना 22 दिसंबर को रिलीज हुआ और कुछ ही घंटों में यह गाना 17 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।