बिहार के शख्स ने जताई सोनू सूद की मूर्ति लगाने की इच्छा,एक्टर बोले-उस पैसे से गरीबों का भला करो

0
904
Sonu Sood Reaction
सोनू सूद ने प्रवासियों के लिए अपने दिल के दरवाजे खोल रखे हैं और वह लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं (Image Credit: Google)

नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद लॉकडाउन के बीच खुले दिल से प्रवासियों की सहायता कर रहे हैं. फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले सोनू सूद को जनता भी सिर आंखों पर बिठा रही है. शायद यही वजह है कि सोनू सूद लॉकडाउन की मुश्किल घड़ी में कई परिवारों के लिए मसीहा बन गए हैं.

बिहार के एक शख्स ने ट्विटर पर सोनू सूद की मूर्ति बनवाने की इच्छा जताई. लेकिन, एक्टर के जवाब ने सबका दिल जीत लिया.

उस पैसे से गरीब की मदद करो

प्रफुल्ल कुमार नाम के एक शख्स ने ट्विटर पर लिखा, ‘बिहार का जिला सिवान जहां लोग आपकी मूर्ति बनवाने की तैयारी में हैं. सलाम सर, बहुत बहुत प्यार आपको. सोनू ने भी इसका जवाब देते हुए कहा भाई उस पैसे से किसी गरीब की मदद कर देना.

ये भी पढ़ें : लॉकडाउन में फंसे युवक ने मांगी मदद, सोनू सूद बोले- चल मां-पापा से मिलवा लाता हूं

हर कोई कर रहा सोनू सूद के प्रयासों की तारीफ

इससे पहले एक ट्विटर यूजर ने सोनू सूद के साथ मजाक भी किया था. इस यूजर ने ट्वीट कर सोनू से ठेके पर जाने के लिए मदद मांगी थी. यूजर ने लिखा, ‘सोनू भाई मैं अपने घर में फंसा हूं. मुझे ठेके तक पहुंचा दो.’ इस बात पर सोनू अपनी हंसी नहीं रोक पाए और उन्होंने जवाब दिया, ‘भाई मैं ठेके से घर पहुंचा सकता हूं. जरूरत पड़े तो बोल देना.’

लगातार लोगों की मदद कर रहे सोनू

यह भी दिलचस्प है कि सोनू सूद सोशल मीडिया के जरिए लोगों से लगातार संपर्क में है. ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद की जा सके, इसके लिए सोनू पिछले कई दिनों से दिन में 18 घंटे अपने फोन से चिपके हुए हैं. ट्विटर पर जो भी मदद की गुहार लगाता है, सोनू सूद तुरंत उनसे संपर्क करने को कहते हैं. सोनू के साथ उनकी पूरी टीम हर दिन लगभग 20 घंटे काम कर रही है.