सोनू सूद को पद्म विभूषण देने की मांग, एक्टर बोले-प्रवासियों को घर पहुंचाना मेरा सबसे बड़ा इनाम

नई दिल्ली। लॉकडाउन के समय प्रवासी मजदूरों की मदद में जुटे अभिनेता सोनू सूद को देश की जनता ने सिर आंखों पर बिठाया है. एक फैन ने सोनू को पद्म विभूषण देने की मांग कर दी है. सोनू सूद की इस नेकी और दिलेरी की सोशल मीडिया में खूब तारीफ हो रही है. 

बस इसके बाद से सोशल मीडिया पर सोनू सूद को पद्म विभूषण देने को लेकर चर्चा शुरू हो गई है. इन सबके बीच सोनू सूद ने जो जवाब दिया, उसने सभी का दिल जीत लिया.

‘श्रमिकों के मसीहा सोनू को मिले पद्म विभूषण’

दरअसल, सोनू सूद के काम से कायल हुए एक शख्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए ट्वीट किया,‘इस महामारी संकट में प्रवासी श्रमिकों के लिए मसीहा बने सोनू सूद को पद्म विभूषण के लिए सरकार से मांग करता हूं.’

ये भी पढ़ें : BJP सांसद राजीव प्रताप रूडी ने उड़ाई इंडिगो की फ्लाइट, यात्रियों को लेकर दिल्ली से पहुंचे पटना

थोड़ी ही देर बार अभिनेता सोनू सूद ने भी इस मांग पर अपना रिएक्शन दिया. उन्होंने लिखा, ‘मेरे द्वारा अपने घर पहुंचने वाले प्रवासी से मिलने वाली हर कॉल मेरे लिए सबसे बड़ा पुरस्कार है. भगवान का शुक्रगुजार हूं कि मुझे ये पुरस्कार हजारों में मिले हैं.’ सोनू सूद का अब ये रिएक्शन भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

अब तक हजारों प्रवासियों को पहुंचा चुके हैं घर

बता दें कि सोनू सूद ने अपने पैसों से बसें बुक करके उन प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने का काम शुरू किया. जिसके बाद अब हजारों की तादात में सोनू लोगों को उनके घर सकुशल पहुंचा चुके हैं.

इस बारे में सोनू सूद का कहना है ‘जब तक हर एक प्रवासी मजदूर अपने घर नहीं पहुंच जाता अपनी मुहिम को जारी रखूंगा. इसके लिए चाहे कितना भी काम और मेहनत करनी पड़े. अंतिम मजदूर के उसके घर पहुंचने तक चैन से नहीं रह सकता.’