घर पहुंचा बेटा तो इस मां ने सोनू सूद को दी जी भरकर दुआएं, एक्टर बोले-घर खाना खाने जरूर आऊंगा

0
326
Sonu Sood
बेटे के सकुशल घर पहुंचने के बाद अपनी भाव विभोर हुई मां (Image Courtesy: Google/Twitter)

नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद कोरोना काल में मजबूर और मजदूर के मसीहा बनकर सामने आए हैं. अपने घरों से दूर प्रवासी मजदूर ही नहीं, बल्कि उन लोगों की भी सोनू मदद कर रहे हैं जो अपने घरों से दूर हैं.

देशभर में लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद लगातार बसें, ट्रेन, हवाई जहाज बुक कर प्रवासी मजदूरों और मजबूर लोगों को अपने घर पहुंचा रहे हैं. यह सिलसिला अभी भी जारी है.

सोशल मीडिया पर मां की दुआ हुई वायरल

कहते हैं कि एक मां की दुआ कभी खाली नहीं जाती. ऐसी ही हजारों मां हैं जो इस वक्त सोनू सूद को दुआएं दे रही हैं. पिछले दिनों ट्विटर पर मनीष नाम के एक छात्र ने सोनू से मदद मांगी थी. उसने बताया था कि वह काफी दिनों से मजबूरन सड़क पर रह रहा है और अपने घर नहीं जा पा रहा है. राज्य सरकार ने भी उसकी मदद नहीं की.

ये भी पढ़ें : 5 जून को हिन्‍दू स्‍वाभिमान दिवस के रूप में मनाया जाएगा सीएम योगी का जन्‍मदिन, घरों पर फहराएगा केसरिया

ऐसे में सोनू ने मनीष को सकुशल उसके घर पहुंचा दिया. बेटे के घर पहुंचने के बाद मनीष की मां सोनू सूद का तहेदिल से शुक्रिया करती नजर आई. हाल ही में मनीष ने अपने टि्वटर हैंडल पर अपनी मां की एक वीडियो शेयर की है जहां वह भावुक होकर सोनू सूद का शुक्रिया कर रही हैं.

उन्होंने इस वीडियो में कहा कि ‘मेरे पास अल्फाज ही नहीं हैं। मेरा बेटा मेरे सामने है, जब बहन अपने भाई को राखी बांधती है, तो वह मांग के तोहफा लेती है। लेकिन आज मेरे सोनू भाई ने बिना मांगे मुझे तोहफा दे दिया, इस तोहफे को मैं कभी भूल नहीं सकती हूं।’

खाना खाने जरूर आऊंगा

मनीष के इस वीडियो पर रिएक्शन देते हुए सोनू सूद ने लिखा कि ‘मम्मी जी, मुझे बहुत खुशी है कि मैं एक मां को उसके बेटे से मिलवा पाया। किस्मत रही तो कभी आपके घर आकर खाना जरूर खाऊंगा।’