Shershaah Trailer: कैप्टन विक्रम बत्रा की वीरता की कहानी है ‘शेरशाह’, देखें ट्रेलर

Newzbulletin Desk: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershaah) का ट्रेलर (Shershaah Trailer) 25 जुलाई यानी रविवार को रिलीज कर दिया गया है।

यह फिल्म (Shershaah) साल 1999 में करगिल युद्ध (Kargil War) में शहीद हुए कैप्टन विक्रम बत्रा (Vikram Batra) के जीवन पर आधारित है। सिद्धार्थ शाह फिल्म में विक्रम बत्रा का रोल रहे हैं। कैप्टन विक्रम बत्रा को 15 अगस्त 1999 को भारत सरकार द्वारा मरणोपरांत परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया था।

मेकर्स ने करगिल विजय दिवस (Kargil Vijay Diwas) की पूर्व संध्या पर फिल्म ‘शेरशाह’ का ट्रेलर (Shershaah Trailer) रिलीज किया है। ट्रेलर में कैप्टन विक्रम बत्रा की जिंदगी और उनकी बहादुरी के बारे में दिखाया जाता है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे शहीद विक्रम बत्रा ने पाकिस्तानी सेना को धूल चटा दी थी।

फिल्म ‘शेरशाह’ के करीब 3 मिनट के ट्रेलर में विक्रम बत्रा बने सिद्धार्थ मल्होत्रा के डायलॉग ‘या तो तिरंगा लहरा के आऊंगा, या तिरंगे में लिपट कर आऊंगा’ और ‘दिल मांगे मोर’ आपके दिल में उतर जाएंगे। ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

विष्णु वर्धन के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘शेरशाह’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ कियारा आडवाणी भी हैं। फिल्म 12 अगस्त को ओटीटी पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्माण धर्मा प्रॉडक्शन और काश एंटरटेनमेंट ने किया है।