जब प्रियंका चोपड़ा की वजह से शाहरुख को तलाक देना चाहती थी गौरी, बड़ी मुश्किल से बचा था रिश्ता

नई दिल्ली. बॉलीवुड की सबसे मशहूर जोड़ी शाहरुख खान और गौरी खान का प्यार किसी से नहीं छुपा है. पूरी दुनिया और समाज से लड़ झगड़ कर आखिरकार दो अलग-अलग धर्मों को मानने वाले जीवनसाथी बने थे. लेकिन क्या आपको पता है कि एक वक्त ऐसा भी था, जब इनके रिश्ते में दरार पड़ गई थी और वह टूटने की कगार पर था.

दरअसल, प्रियंका और शाहरुख की नजदीकियों ने गौरी को इतना गुस्सा दिला दिया था कि वह दुनिया की सुध-बुध छोड़ बस शाहरुख को तलाक देने पर उतारू हो गई थीं.

मीडिया में उड़ी थी प्रियंका और शाहरुख के अफेयर की खबर

शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान के खूबसूरत रिश्ते को उस समय नजर लग गई, जब मीडिया में SRK और प्रियंका चोपड़ा के अफेयर की खबरों ने तूल पकड़ लिया. इस वजह से शाहरुख और गौरी का रिश्ता एक ऐसे मोड़ पर पहुंच गया था, जिसका दोबारा जुड़ना नामुमकिन था.

ये भी पढ़ें : स्वरा भास्कर की वेब सीरीज में दिखा छोटी बच्ची का उत्तेजक डांस, सेंसर बोर्ड अध्यक्ष ने लगाई फटकार

दोनों के अफयेर की खबरों को सुन गौरी इतना परेशान हो गईं कि उन्होंने किंग खान को तलाक देने तक का मन बना लिया. हालांकि शाहरुख के समझाने बुझाने के बाद गौरी एक बार को मान गईं, लेकिन जिस तरह उन्होंने अपने रिश्ते को संभाला उससे एक सीख जरूर ली जा सकती है.

प्यार और विश्वास से बचा रिश्ता

किसी भी रिश्ते की नींव सिर्फ और सिर्फ प्यार और विश्वास पर टिकी होती हैं. जब एक साथी दूसरे पार्टनर के विश्वास को तोड़ता है तो ऐसे में एक रिश्ता का टूट जाना भी लाजमी हैं. शाहरुख खान और गौरी खान के साथ भी ऐसा ही हुआ. आखिरकार गौरी ने अपनी टूटती शादी को बचाने के लिए प्रियंका के साथ न कोई फिल्म और न ही कोई दोस्ती रखने का वादा शाहरुख से ले लिया.

समय के साथ नॉर्मल हुई लाइफ

समय, हर जख्म को भर देता है. कुछ भी सही होना संभव है, बशर्ते उसे सही समय दिया जाए. धीरे-धीरे वक्त के साथ शाहरुख और गौरी फिर एक हो गए. इसके कुछ समय बाद शाहरुख और गौरी ने सरोगेसी का सहारा लिया और अबराम के माता पिता बने.

परिवार में अबराम के आने से धीरे-धीरे दोनों की पुरानी दूरियां मिट गई और अब पूरा परिवार हंसी-खुशी जीवन बिता रहा है. अगर ऐसे वक्त में शाहरुख और गौरी पिछली बातों के गड़े मुर्दे उखाड़ने में लगे रहते, तो शायद ही कभी यह रिश्ता टिक पाता.