TRP REPORT: सलमान के शो बिग बॉस 16 की TRP गिरी, इस सीरियल ने मारी बाजी, बना नंबर-1

हर हफ्ते दर्शक बार्क TRP रिपोर्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं, जो उनके पसंदीदा शो की जानकारी देती है। यह हमें शो की रेटिंग और रैंक दिखाता है। अब 52वें हफ्ते की बार्क टीआरपी रिपोर्ट आ चुकी है और पिछली टीआरपी रिपोर्ट के मुकाबले लिस्ट में काफी बदलाव देखने को मिल रहे हैं।

 

हालांकि रेटिंग में उतार-चढ़ाव बना रहता है लेकिन इस हफ्ते कुछ शो ने अच्छा किया है। जनता के बीच लोकप्रिय होने के बावजूद ‘बिग बॉस 16’, ‘बन्नी चाउ होम डिलीवरी’, ‘पंड्या स्टोर, ‘भाग्य लक्ष्मी’ और ‘कुंडली भाग्य‘ जैसे कुछ शो हैं, जो इस हफ्ते के टॉप 5 शोज का हिस्सा नहीं हैं।

 

अनुपमा

‘अनुपमा’ लंबे समय से TRP चार्ट में टॉप पर काबिज है और इस बार भी कुछ अलग नहीं है। इस शो में रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना, सुधांशु पांडे, सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा, निधि शाह हैं। शो का प्लॉट अनुपमा और अनुज के जीवन के इर्द-गिर्द घूम रहा है और कैसे शाह के परिवार उनके जीवन में समस्याएं पैदा करता है।

अनुपमा सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले शो में से एक है और जनता इस शो के पेश किए जाने वाले हाई-ऑक्टेन ड्रामा का आनंद लेती है।

 

 

गुम रहे हैं किसी के प्यार में

नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा का ‘गुम है किसी के प्यार में’ ने इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में दूसरा स्थान हासिल किया है। गुम है किसी के प्यार में का प्लॉट साई और विराट के खोए हुए बच्चे और पत्रलेखा के स्वास्थ्य के इर्द-गिर्द घूम रहा है। इस कहानी ने दर्शकों को स्क्रीन से बांधे रखा है और लव ट्रैंगल का जनता ने आनंद लिया है।

 

ये रिश्ता क्या कहलाता है

राजन शाही का शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ दर्शकों को पसंद आ रहा है और लगातार टॉप 5 चार्ट में बना रहा है। अभी चैनल पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक होने के बावजूद यह शो टीआरपी खींचता है। हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़ और करिश्मा सावंत स्टारर शो तीसरे स्थान पर है। शो का प्लॉट अक्षरा और अभिमन्यु के अलगाव के इर्द-गिर्द घूमता है और निर्माताओं ने एक छलांग भी लगाई है जिसने दर्शकों का ध्यान खींचा है।

इमली और फालतू

इस हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट में मेघा चक्रवर्ती, सीरत कपूर और करण वोहरा स्टारर ‘इमली’ ने टीआरपी चार्ट में चौथा स्थान हासिल किया है। ‘इमली’ एक और शो है जो एक लव ट्रैंगल के इर्द-गिर्द घूमता है और दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रहा है।

कुमकुम भाग्य

कृष्णा कौल और मुग्धा चापेकर का शो ‘कुमकुम भाग्य’ सबसे लोकप्रिय शोज में से एक है, जिसका दर्शक आनंद लेते हैं। शो अक्सर टॉप 5 में रैंक करने का कामयाब रहा है और यह सबसे लंबे समय तक चलने वाले शोज में से एक है। शो का मौजूदा प्लॉट रणबीर और प्राची की शादीशुदा जिंदगी और रिया के बुरे कामों के इर्द-गिर्द घूमता है।