सलमान खान ने अपने बर्थडे पर फैंस को दिया तोहफा, बजरंगी भाईजान 2 के टाइटल का किया खुलासा

नई दिल्ली: बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड इंड्स्ट्री में सबसे सक्सेसफुल एक्टर्स में शुमार हैं। सलमान ने इंडस्ट्री में न सिर्फ अपनी पहचान बनाई है, बल्कि कई यंग स्टार्स के करियर में कामयाबी के पंख भी लगाए हैं।

यही वजह है कि सलमान (Salman Khan) का बर्थडे उनके फैंस और दोस्तों के लिए किसी फेस्टिवल से कम नहीं होता है। हर कोई एक्टर के बर्थडे का जश्न धूमधाम से मनाता है। सलमान के 56वें जन्मदिन (27 दिसंबर ) पर एक्टर को दुनियाभर से गुड विशेज मिली।

https://www.instagram.com/p/CLKRbjWFKjU/?utm_source=ig_web_copy_link

सलमान (Salman Khan) ने भी अपने बर्थडे पर फैंस को एक खास सरप्राइज दिया। बर्थडे पर पैपराजी से बात करते हुए दबंग खान ने अपनी मचअवेटेड फिल्म बजरंगी भाईजान के सीक्वल का टाइटल रिवील कर दिया है।

सलमान (Salman Khan) से जब एसएस राजामौली के साथ काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इन सभी खबरों को खारिज कर दिया और कहा कि वो फिलहाल उनके साथ काम नहीं कर रहे हैं। हालांकि, सलमान ने बजरंगी भाईजान 2 के लिए राजामौली के पिता के।वी विजयेंद्र प्रसाद के साथ काम करने की बात कही।

सलमान ने रिवील किया भजरंगी भाईजान 2 का टाइटल

सलमान ने बजरंगी भाईजान 2 के बारे में बात करते हुए कहा कि इस फिल्म का टाइल पवन पुत्र भाईजान (Pavan Putra Bhaijaan) रखा गया है। हालांकि, यह सबकुछ नहीं है। सलमान ने आगे कहा कि टाइगर 3 की शूटिंग पूरी करने के बाद वो नो एंट्री के सीक्वल और कभी ईद कभी दीवाली पर काम कर सकते हैं।

अब कैसी है सलमान खान की तबीयत?

सलमान खान की तबीयत अब पहले से ठीक है। सांप के काटने बाद सलमान को तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। 6 से 7 घंटे के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था। सांप के काटने के बाद सलमान को एक बार फिर से फिट देखकर फैंस काफी खुश हैं और सलमान की बर्थडे के साथ उनके ठीक होने का भी जश्न मना रहे हैं।