सलमान खान को सांप ने काटा था 3 बार, 6 घंटे रहे अस्पताल में भर्ती, भाईजान ने खुद बताई पूरी घटना

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) ने बीती रात परिवार, करीबी दोस्तों और बॉलीवुड सेलेब्स के साथ अपना बर्थडे (Salman Khan Birthday) सेलिब्रेट किया।

बर्थडे से एक दिन पहले सलमान खान (Salman Khan) को एक सांप ने काट लिया था। जिसके बाद वह अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। कुछ समय तक अस्पताल में भर्ती रहने और ट्रीटमेंट के बाद सलमान ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया।

बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद सलमान का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे सांप ने उन्हें काटा और वह अस्पताल में कितनी देर तक भर्ती रहे. इसके साथ ही उन्होंने अपने हेल्थ अपडेट (Salman Khan Health Update) भी दिया।

सलमान खान (Salman Khan On Snake Bite) ने कहा, ‘मेरे फार्महाउस में एक सांप घुस आया था, मैं उसे लाठी की मदद से बाहर ले गया। धीरे-धीरे वह मेरे हाथ के पास आ गया। फिर मैंने जब सांप को फार्महाउस से बाहर छोड़ने के लिए पकड़ा, तब उसने मुझे तीन बार काटा। यह एक तरह का जहरीला सांप था। मैं 6 घंटे तक अस्पताल में भर्ती रहा…अब मैं ठीक हूं।’

पापा सलीम खान ने दिया था हेल्थ अपडेट

सलीम खान (Salim Khan Reaction on Snake Bite) ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया, ‘जब यह घटना हुई तो हम वाकई में चिंतित थे। सलमान इंजेक्शन लगवाने के लिए नजदीक के मेडिकल सेंटर पहुंचे थे। शुक्र है कि पता चला कि सांप जहरीला नहीं था। फिर, वे फार्महाउस वापस आए और कुछ घंटों के लिए सो गए। वे ठीक हैं। चिंता की कोई बात नहीं है, लेकिन यह जरूर है कि हम डर गए थे.’ सलीम खान ने खुलासा किया कि उनके फार्महाउस पर उनके स्टाफ को कभी-कभी सांप और बिच्छू काट लेते हैं।

पनवेल वाले फार्महाउस में रखी पार्टी

सलमान खान (Salman Khan Birthday Party) ने रविवार रात पनवेल स्थित अपने फार्महाउस पर एक ग्रैंड बर्थडे पार्टी का आयोजन किया। इस बर्थडे पार्टी को बहुत ही निजी तरीके से सेलिब्रेट किया गया. इसमें कई बड़ी हस्तियां भी शामिल हुई थीं।

बर्थडे बैश के कुछ क्लिप्स में, हम यह पता लगा सकते हैं कि यह पार्टी काफी आलीशान और शानदार थी। सलमान ने अपना जन्मदिन अपनी भतीजी आयत के साथ शेयर किया। आयत सलमान खान की बहन अर्पिता और आयुष शर्मा की छोटी बेटी हैं। यहां तक ​​कि दोनों को एक साथ केक काटते हुए भी देखा गया।

सलमान खान ने काटा बर्थडे केक

इस वीडियो में आप देख सकते हैं केक कटिंग के दौरान सलमान (Salman Khan Birthday Video) ने अपनी भतीजी आयत को अपनी गोद में ले रखा है। सलमान अपनी भतीजी के हाथों केक कटवाते हुए नजर आ रहे हैं।

पार्टी में काफी लोगों की भीड़ देखने को मिल रही है और म्यूजिक काफी लाउड है। इस बीच सलमान और आयत केक काटते हैं। आयुष सलमान के बगल में खड़े हैं। सलमान ने बर्थडे पार्टी के लिए ब्लैक आउटफिट कैरी किया है। वीडियो में वह ब्लैक-टी-शर्ट और पैंट में नजर आ रहे हैं।