कटरीना कैफ को छोटी स्कर्ट पहनने पर जब गुस्से में लाल हो थे सलमान खान, ऐसा था रिएक्शन

0
138
Katrina-Kaif-Mini-Skirt-Sal
(Image Courtesy: Google)

नई दिल्ली. बॉलीवुड में कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जब भी बात होती है तो उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनके कमाल के ड्रेसिंग सेंस का जिक्र होता है. साल 2005 से 2020 तक कटरीना (Katrina Kaif) ने जहां अपनी एक्टिंग में काफी सुधार किया है, तो वहीं दिन पर दिन एक्ट्रेस के फैशन सेंस में भी बहुत बड़े बदलाव देखने को मिले हैं.

बॉलीवुड में एंट्री करने के कुछ साल तक कटरीना लॉन्ग फ्लेयर्ड गाउन और रफ़ल्ड ड्रेसेस में ही नजर आती थीं, लेकिन अभिनेत्री अब पूरी तरह से सतरंगी हो गई हैं.

हमेशा स्टाइलिश रहती हैं कटरीना

हमेशा हिट एंड फिट दिखाई देने वाली एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) यूं तो जो कुछ भी पहनती हैं सभी में काफी स्टाइलिश नजर आती हैं. लेकिन एक बार कटरीना को अपनी एक ड्रेस को लेकर इतना शर्मिंदा होना पड़ गया, जिसे देख सलमान खान (Salman Khan) भी उन पर गुस्सा हो गए.

इवेंट लांच में घटी थी घटना

जी हां, दरअसल बात साल 2018 की है जब सलमान (Salman Khan) और कटरीना (Katrina Kaif) एक साथ अभिनेत्री बीना काक की किताब साइलेंट ‘सेंटिनल्स ऑफ़ रणथंभौर’ के लॉन्च इवेंट में पहुंचे हुए थे. इस दौरान सलमान और कटरीना के साथ-साथ अभिनेता के पिता सलीम खान ने भी शिरकत की थी.

हालांकि इस इवेंट में कटरीना सलमान खान की सबसे अच्छी दोस्त के रूप में शामिल हुई थीं, लेकिन उन्हें क्या पता था यहां कुछ ऐसा हो जाएगा जिसे वह कभी भूल पाएंगी. दूसरे इवेंट्स की तरह कटरीना ने इस इवेंट में भी खुद को स्टाइलिश दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. इस दौरान वह प्रबल गुरुंग की डिज़ाइन की हुई ब्लैक टी-शर्ट और फिश कट स्कर्ट में नजर आईं.

सलीम खान के सामने होना पड़ा शर्मिंदा

जैसे ही इवेंट के दौरान कटरीना ने अपनी कुर्सी पकड़ी, वैसे ही वह सलमान खान के पिता सलीम खान के सामने अनकंसियस होती दिखाई दीं. दरअसल, कटरीना की वह स्कर्ट इतनी छोटी थी कि वह न तो देखते बन रही थी न ही बैठते.

ऐसे में जब सलमान ने देखा कि उनके पिता बार-बार कटरीना को सही से बैठने के लिए बोल रहे हैं तो वह उनकी इस हरकत पर उखड़ गए. हालांकि सलमान ने कटरीना से आज तक इस बात का जिक्र नहीं किया लेकिन मन में जब कोई बात दबी हो और वह गुस्से में बाहर न आए तो ऐसा कैसे हो सकता है.

इंटरव्यू में सलमान ने साझा किए किस्से

फिल्म पत्रकार राजीव मसंद के साथ एक इंटरव्यू में, सलमान ने कटरीना के साथ अपने रिश्ते के बारे में कई दिलचस्प बातें बताई थीं. इस दौरान सलमान कहा था कि, ”मैं एक अच्छा बॉयफ्रेंड नहीं हूं.” सलमान ने इस दौरान इस बात को याद किया कि जब उन्होंने कैटरीना को मिनी स्कर्ट में देखा तो उन्होंने कैसे प्रतिक्रिया दी थी.

सलमान ने कहा था कि, ”एक बार मैंने कैटरीना को वास्तव में बहुत छोटी स्कर्ट पहने देखा और मुझे यह पसंद नहीं आया. खैर, जैसे-तैसे मैंने अपना गुस्सा शांत किया. हालांकि मेरे पास कोई विकल्प नहीं है, तो ऐसे में सबसे अच्छा है उन चीजों से दूर रहना.