होम फिल्मी मसाला सैफ अली खान का फूटा गुस्सा, सुशांत के जाने पर शोक जताने...

सैफ अली खान का फूटा गुस्सा, सुशांत के जाने पर शोक जताने वाले बॉलीवुड सेलेब्स को बताया पाखंडी

0
335
(Image Courtesy: Google)

नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अचानक यूं चले जाने से हर कोई हैरान है। इन सबके बीच कगना रनौत के बाद अब सैफ अली खान का गुस्सा बॉलीवुड इंडस्ट्री पर फूटा है.

दरअसल कई बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर सुशांत के चले जाने का दुख व्यक्त किया है. पटौदी खानदान के नवाब सैफ अली खान ने गुस्से का इजहार किया है. इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड का काला सच भी समाने रखा जिसे सुनकर आप भी चौंक उठेंगे.

सैफ अली खान ने बॉलीवुड सेलेब्स को बताया ‘पाखंडी’

सैफ ने बॉलीवुड पर निशाना साधते हुए हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा है कि हमारे इंडस्ट्री में बहुत कॉम्पटीशन है। हम किसी की भी परवाह नहीं करते। यहां बहुत पाखंडी लोग है जो सुशांत के चले जाने पर इमोश्नल पोस्ट शेयर कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर 10 लाइन लिखेंगे, लेकिन कभी सड़क पर कहीं मिल गए तो आपसे मिलेंगे भी नहीं और ना ही आपसे हाथ मिलाएंगे.’

ये भी पढ़ें : वो भी समय था, जब बिल्कुल धोनी जैसे बन गए थे सुशांत सिंह राजपूत… बॉलीवुड-क्रिकेट जगत हुआ गमगीन

बॉलीवुड को ठहराया जिम्मेदार

सिर्फ सैफ ही नहीं, बल्कि इंडस्ट्री से कई सेलेब्स ने सुशांत द्वारा उठाए गए कदम का जिम्मेदार बॉलीवुड को ठहराया है। उनका कहना है कि सुशांत कोई स्टार किड नहीं थे, इसलिए उन्हें इंडस्ट्री में नेपोट‍िज्म का सामना करना पड़ रहा है. जबकि कुछ का ये भी कहना है कि वो आर्थिक रूप से परेशान थे.

हालांकि, खबरें तो ये भी आई हैं कि सुशांत को कई बड़े बैनर ने बैन कर दिया था। इनमें से यशराज प्रोडक्शन, धर्मा प्रोडक्शन, साजिद नाडियाडवाला, टी-सीरीज, सलमान खान प्रोडक्शन, दिनेश वीजन, बालाजी फिल्म्स जैसे बड़े प्रोडक्शन हाउस का नाम सामने आ रहा है.

निखील ने भी जमकर सुनाई खरी खोटी

बॉलीवुड में ‘वीरे दी वेडिंग’ और ‘दबंग 3’ जैसी फिल्में प्रोड्यूस करने वाले प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी ने बॉलीवुड सेलेब्स पर गुस्सा जाहिर किया था।

उन्होंने अपने ट्वीट करण जौहर पर निशाना साधते हुए लिखा था कि ‘सुशांत के चले जाने पर अब फिल्म इंड्स्ट्री के कई बड़ी हस्तियां ये कह रही हैं कि उन्हें सुशांत के साथ संपर्क में रहना चाहिए था. लेकिन आपने ऐसा नहीं किया क्योंकि उनका करियर नीचे गिरता ही जा रहा था. क्या आप इमरान खान, अभय देओल या अन्य लोगों के संपर्क में हैं? नहीं! लेकिन आप उस वक्त उनके साथ थे जब उनका करियर अच्छा चल रहा था.’