सुशांत सिंह केस में पुलिस पर भड़की रूपा गांगुली, बोली-किसी काम की नहीं पुलिस, CBI करे जांच

0
241
Rupa-Ganguly-Sushant-Singh-
(Image Courtesy: Google)

नई दिल्ली. बॉलिवुड और टीवी स्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिज्म को लेकर शुरू हुई बहस और तेज हो गई है. कंगना रनौत और शेखर सुमन जैसी कई फिल्मी हस्तियों के बाद ऐक्ट्रेस और बीजेपी सांसद रूपा गांगुली ने भी नेपोटिज्म को लेकर बड़ी बात कही है.

‘महाभारत’ में द्रौपदी का किरदार निभाने वाली रूपा गांगुली ने कहा है कि वह उन बॉलिवुड हस्तियों की फिल्मों को बॉयकॉट करेंगी जो फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म फॉलो कर रहे हैं.

बोली-नहीं देखूंगी ऐसी एक भी फिल्म

रूपा गांगुली ने कहा, ‘इसके बाद अब मैं कुछ ऐसे लोगों की फिल्में नहीं देखूंगी क्योंकि उन्होंने देश को संदेश दिया है कि छोटे शहरों के लड़कों और लड़कियों को फिल्म इंडस्ट्री में नहीं आना चाहिए. नेपोटिज्म हर जगह होगा. मां-बाप वास्तव में अपने बच्चों की मदद कर सकते हैं लेकिन इतना भी नेपोटिज्म नहीं होना चाहिए कि इसके चलते कुछ लोगों को मौत के मुंह में धकेल दिया जाए.’

ये भी पढ़‍ें: भारत के शेर के आगे झुका ड्रैगन, सिर्फ 2 घंटे की बातचीत में NSA अजीत डोभाल ने पलट दी बाजी

सीबीआई जांच की मांग कर रहीं रूपा गांगुली

वहीं पिछले कई दिनों से रूपा गांगुली सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच को लेकर आ’क्रा;मक अंदाज में आ गई हैं और ऐक्टर की मौ;त की सीबीआई जांच की मांग कर रही हैं। वह लगभग रोजाना ही #cbiforsushant हैशटैग से अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट्स कर रही हैं।