किसान आंदोलन पर अक्षय कुमार ने किया ट्वीट, पंजाबी सिंगर जैजी बी ने बताया- नकली किंग

0
301
New Delhi: punjabi singer jazzy b said Akshay kumar is fake king: भारत में इस समय किसान आंदोलन सुर्खियों में हैं और इसको लेकर इंटरनैशनल सिलेब्रिटीज भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। किसान आंदोलन पर इन सिलब्रिटीज का रिऐक्शन बॉलिवुड सिलेब्स को बिल्कुल पंसद नहीं आया।

रिहाना, ग्रेटा थनबर्ग और मिया खलीफा ने भारत सरकार की खिलाफत की है तो अक्षय कुमार, अजय देवगन, सुनील शेट्टी, अनुपम खेर करण जौहर सहित बी-टाउन सिलेब्स ने सराकार के पक्ष में अपनी बात कही है। वहीं, पंजाबी सिंगर जैजी बी ने अक्षय कुमार (punjabi singer jazzy b said Akshay kumar is fake king) के ट्वीट पर रेप्लाइ किया है।

अक्षय कुमार ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘किसान हमारे देश का बेहद महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। उनकी समस्या का निपटारा करने के लेकर उठाए गए कदम जाहिर तौर पर सभी के सामने हैं। आइए सौहार्द्रपूर्ण समाधान का समर्थन करें न कि बांटने वाली बातों पर ध्यान दें।’

अक्षय कुमार के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए जैजी बी ने लिखा, ‘वाह जी वाह, भाई अब ट्वीट कर रहे हो! किसान दो महीने से शांतिपूर्ण आंदोलन कर रहे थे तब आपके पास से एक ट्वीट नहीं आया और अब उसे प्रोपेगैंडा बता रहे हो। ओह, तुम सिंह इज किंग नहीं हो सकते क्योंकि असली किंग तो धरने पर बैठे हैं। नकली किंग अक्षय कुमार!’

एक ट्विटर यूजर ने कई बॉलिवुड सिलेब्स के ट्वीट के स्क्रीनशॉट का कोलाज शेयर किया था। इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए जैजी बी ने लिखा, नकली हीरो पर शर्म आती है। वहीं जैजी बी के इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने कॉमेंट किए हैं।