PS-1 Box Office: पोन्‍न‍िय‍िन सेल्‍वन ने 4 दिनों में की 250 करोड़ की बंपर कमाई, बनाया नया रिकॉर्ड

by सचिन गौतम

Ponniyin Selvan 1 Box Office: मणि रत्नम के निर्देशन में बनी ऐतिहासिक फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 1’ (PS-1) बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाका कर रही है। महज तीन दिन में ही इस फिल्म ने दुनियाभर में 230 करोड़ और इंडियन बॉक्स ऑफिस पर वीकेंड पर फिल्म ने 110 करोड़ के लगभग कमाई की है।

हालांकि चौथे दिन ऐश्वर्या राय और विक्रम स्टारर इस फिल्म (Ponniyin Selvan 1 or PS-1) की कमाई पर बड़ा असर पड़ा है, लेकिन लगभग 250 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर लिया है।

चौथे दिन ‘पोन्नियिन सेल्वन 1’ ने महज कमाए इतने करोड़

‘पोन्नियिन सेल्वन 1’ (Ponniyin Selvan 1 or PS-1) ने तीन दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, लेकिन चौथे दिन मणि रत्नम की ये फिल्म स्लो हो गई और इस फिल्म ने महज सोमवार को 19. 50 करोड़ कमाए हैं।

हिन्दी में इस फिल्म (Ponniyin Selvan 1 or PS-1) ने सोमवार को महज 1.20 करोड़ का बिजनेस किया और साउथ में इस फिल्म ने 17 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया। शुक्रवार से सोमवार तक फिल्म की टोटल कमाई 129. 80 करोड़ की हुई है। मल्टी स्टारर कास्ट वाली इस फिल्म ने पहले दिन 36.5 करोड़, दूसरे दिन 34.6 करोड़ और तीसरे दिन फिल्म ने 39. 2 करोड़ का इंडियन बॉक्स ऑफिस पर कमाई की।

यह भी पढ़ें: PS-1 Box Office: पोन्नियिन सेल्वन ने तोड़ी ब्रह्मास्त्र की कमर, दो दिन में ही 150 करोड़ पार, देशभर में की इतनी कमाई

कमाई के मामले में विक्रम वेधा को छोड़ा पीछे

सोमवार को ऐश्वर्या राय की फिल्म कमाई पर भले ही असर पड़ा हो, लेकिन इसके बावजूद ओवरसीस और इंडियन बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ को पछाड़ दिया है। विक्रम वेधा ने अब तक ओवर ऑल रविवार तक केवल 39करोड़ का बिजनेस किया है।

आपको बता दें ये दोनों फिल्में ही 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। ऐश्वर्या राय स्टारर ये फिल्म चोल साम्राज्य पर आधारित है, जहां सभी किरदारों को बड़ी ही खूबसूरती से पर्दे पर उतारा गया है। इस फिल्म के बाद अब ऑडियंस इसके दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Ⓒ 2022 Copyright and all Right reserved for Newzbulletin.in