Prabhas: दिल्ली की लवकुश रामलीला में पहुंचे ‘आदिपुरुष’ के ‘राम’ प्रभास, बाण चलाकर किया रावण का दहन

by सचिन गौतम

Prabhas at Delhi Ram Leela: जहां एक तरफ ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) को लेकर चारों तरफ घमासान मचा हुआ है। वहीं इन सब से पचड़ों से दूर प्रभास (Prabhas) दशहरा का लुफ्त उठा रहे हैं। फिल्म को लेकर चारों तरफ मेकर्स और एक्टर्स की किरकिरी हो रही है। उन सबको नजरअंदाज कर ‘बाहुबली’ दिल्ली की सैर पर निकले हुए हैं।

बुधवार को उन्होंने (Prabhas at Delhi Ram Leela) तो रामलीला मैदान में रावण दहन भी किया है। जिसकी तस्वीरें अब सामने आ रही हैं।

दरअसल, हर साल दिल्ली के रामलीला मैदान में दशहरा को धूमधाम से मनाया जाता है। लव कुश रामलीला किसी बड़ी हस्ती को इनवाइट करते हैं और उनसे राणव दहन करवाते हैं। इस साल उन्होंने Adipurush के एक्टर प्रभास (Prabhas) को न्यौता दिया। वो इसलिए क्योंकि एक्टर 12 जनवरी 2023 को रिलीज हो रही फिल्म में भगवान राम बने हैं। ऐसे में उनसे अच्छा ऑप्शन तो इस बार कोई हो ही नहीं सकता था। इस दौरान मंच पर फिल्म ‘आदिपुरुष’ का टीजर भी दिखाया गया।

रामलीला मैदान में ओम राउत भी पहुंचे

अब प्रभास पहुंचे तो लोगों की दीवानगी सिर चढ़कर बोलने लगी। लोगों ने इवेंट के दौरान ही एक्टर के वीडियो और फोटो निकालने शुरू कर दिए। साथ ही उन्हें भगवान राम के जैसा हूबहू दिखने वाला तक बता दिया।

यह भी पढ़ें: Qualities of Ravan: रावण के वो 8 गुण… जिसने किया अमल उसकी खुल गई किस्मत

एक हाथ में धनुष और दूसर से तीर चलाकर प्रभास ने राणव दहन तो किया। साथ ही लोगों का दिल भी जीत लिया। इस खास मौके पर एक्टर के अलावा फिल्म डायरेक्टर ओम राउत और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी मौजूद थे।

फोटो वायरल

चारों और सोशल मीडिया पर प्रभास को फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। लोग डायरेक्टर ओम राउत की भगवान राम की पसंद को लेकर काफी खुश हैं। प्रभास की काफी सराहना भी की जा रही है। फिर भी कहीं न कहीं लोगों के मन में तथ्यों को लेकर छेड़छाड़ का डर बैठा हुआ है।

Ⓒ 2022 Copyright and all Right reserved for Newzbulletin.in