लॉकडाउन में घर से बाहर दोस्त के साथ BMW पर निकली पूनम पांडे, पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
289
Poonam Pandey
अभिनेत्री पूनम पांडे की फाइल फोटो साभार - गूगल

नई दिल्ली. लॉकडाउन के दौरान पूरी दुनिया थमी हुई है. पुलिस और सरकारें सभी से घरों में रहने को कह रही है. इन सबके बावजूद अभिनेत्री और मॉडल पूनम पांडे लॉकडाउन के नियम तोड़ते हुए अपने दोस्त के संग कार में घूमने निकल पड़ी. इस मामले में मुंबई पुलिस ने पूनम पांडे और उनके दोस्त को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने साथ ही दोनों द्वारा इस्तेमाल की गई कार भी जब्त कर ली है. मुंबई पुलिस ने इन दोनों के खिलाफ नेशनल डिजास्टर मैनेजमेंट ऐक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है.

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, ‘मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन की ओर से रात 8 बजे पूनम शोभनाथ पांडे के खिलाफ राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. साथ ही उनकी कार को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है.’

अपनी बोल्ड छवि की वजह से पहचानी जाने वाली पूनम पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अपने फैंस के लिए वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं। लॉकडाउन के दौरान भी वो लगातार अपने बोल्ड वीडियो शेयर करती रहती हैं। अगर उनका इंस्टाग्राम अकाउंट देखें तो एक्ट्रेस सिर्फ बोल्ड वीडियो शेयर करती हैं और उनके व्यूज भी काफी ज्यादा है।