Shah Rukh Khan की Film Pathaan ने बनाया Record, Bahubali-2 को भी छोड़ा पीछे

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर पठान (Pathaan) का जलवा खत्म नहीं हो रहा है। जहां हालिया रिलीज हुई अक्षय कुमार और कार्तिक आर्यन की शहजादा बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई है तो वहीं पठान की बादशाहत बढ़ती जा रही है।

इसी बीच फिल्म (Pathaan) के 38वें दिन की कमाई ने एक बार फिर नया रिकॉर्ड बनाया है और इस बार फिल्म ने एसएस राजामौली की बाहुबली 2 Bahubali-2को पीछे कर दिया है। दरअसल, पठान सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है, जिसके चलते फैंस को बहुते खुशी होगी।

शुक्रवार का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। दरअसल, बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड के मुताबिक, पठान (Pathaan) ने हिंदी भाषा में 38वें दिन 511.75 करोड़ की कमाई की है। जबकि ऑल इंडिया भाषाओं को मिलाकर 529.44 करोड़ की कमाई कर ली है। वहीं वर्ल्डवाइ़ड फिल्म की कुल कमाई 1029 करोड़ हो गई है, जिससे फैंस को बहुत खुशी हो रही है।

बाहुबली 2 को छोड़ा पीछे

छठे हफ्ते यानी शुक्रवार की कमाई के बाद पठान ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में प्रभास स्टारर बाहुबली 2 के हिंदी वर्जन को पछाड़ दिया है। शाहरुख खान चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित पठान के साथ वापसी कर रहे हैं। वहीं बॉक्स ऑफिस पर पहले ही फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हो गई है। वहीं कमाई की बात करें तो बाहुबली 2 के हिंदी वर्जन ने बॉक्स ऑफिस पर 510.99 करोड़ रुपये कारोबार किया था। जबकि पठान ने छठे हफ्ते में 511.75 की कमाई कर ली है, जो कि 1 करोड़ ज्यादा है।

बता दें, पठान के बाद शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी हो गए हैं। जिसके चलते वह हाल ही में चेन्नई में भी नजर आ रहे हैं। फिल्म की बात करें तो वह जवान और डंकी में नजर आने वाले हैं। जबकि सलमान खान की फिल्म टाइगर 2 में उनके कैमियो की खबरें जोरों पर हैं।