बड़ी खबर! अर्जुन रामपाल पर NCB का श‍िकंजा, ड्र’ग्‍स मामले में छापेमारी के बाद भेजा समन

New Delhi: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के केस में ड्र’ग्स ऐंगल से जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सोमवार को एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के मुंबई स्थित घर पर रेड की।

अब NCB अधिकारियों ने अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) को समन भेजने की बात कही है। यानी अब इस मामले में अर्जुन से NCB जवाब-तलब करेगी। एनसीबी की एक टीम ने सोमवार को सुबह ही अर्जुन रामपाल के घर और दफ्तर में सर्च ऑपरेशन किया। एनसीबी सूत्रों के अनुसार, अर्जुन रामपाल के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है।

ANI के ट्वीट में इस बात की पुष्टि की गई है कि अर्जुन (Arjun Rampal) को समन भेजा गया है और अब उन्‍हें जल्‍द ही इस मामले में अधिकार‍ियों के सामने पेश होना पड़ेगा और उनके सवालों के जवाब देने होंगे। अर्जुन से पहले ड्र’ग्‍स मामले में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान जैसी एक्‍ट्रेसेस को एनसीबी जवाब-तलब के ल‍िए बुला चुकी है। अर्जुन का नाम भी इस मामले में कई बार उछल चुका है लेकिन अब पहली बार एनसीबी ने इस मामले में उन पर कार्रवाई की है।

आपको याद द‍िला दें कि इससे पहले एनसीबी ने ड्र’ग्स रखने और खरीद-फरोख्त करने के जुर्म में अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड ग्रैब्रिएला डिमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस को एक बार फिर हिरासत में लिया। खबर है कि अगिसियालोस को केस में जमानत मिल गई थी, जिसके तुरंत बाद एनसीबी ने उन्हें फिर से हिरासत में ले लिया। इसके अलावा एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शंस के पूर्व एग्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद को एक अन्य मामले में भी गिर’फ्तार किया है।

रविवार को बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ‘फिर हेरा फेरी’ और ‘वेलकम बैक’ जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर छापा मारा था। इस छापेमारी में नाडियाडवाला के घर से करीब 10 ग्राम गां’जा और तीन मोबाइल फोन कब्जे में लिए गए हैं। दो गवाहों की मौजूदगी में फिरोज की पत्नी शबाना सईद को NCB ने गिर’फ्तार कर लिया है।