Mika Singh ने कंगना को दी नसीहत, ‘एक्टिंग करो, ट्विटर पर इतनी देशभक्ति कब से जाग गई’

नई दिल्ली. किसान आंदोलन को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत के ट्वीट पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी कड़ी में अब सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) ने भी कंगना के बयानों का खंडन किया है और उन्हें भाषा का संयम रखने की सलाह दी है.

दरअसल, पहले जो लड़ाई सिर्फ कंगना और दिलजीत दोसांझ के बीच दिखाई दे रही थी, अब उसमें और दूसरे सेलेब्स भी जुड़ गए हैं. हर बड़ा सितारा कंगना के के खिलाफ बोल रहा है.

मीका सिंह की कंगना को नसीहत

इस पूरे विवाद के बीच सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) ने भी कंगना रनौत को एक सलाह दी है. उन्हें कंगना का लगातार सोशल मीडिया पर बयानबाजी करना पसंद नहीं आ रहा है. मीका सिंह (Mika Singh) की नजरों में उन्हें सिर्फ और सिर्फ अपनी एक्टिंग पर काम करना चाहिए.

ये भी पढ़ें: कोरोना ट्रॉयल वैक्सीन लगवाने वाले हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री Anil Vij हुए कोरोना पॉजिटिव

इस बारे में मीका सिंह (Mika Singh) लिखते हैं- बेटा आपका टारगेट क्या है, ये तो समझ आता नहीं. आप बहुत होनहार हैं, सुंदर हैं. एक्टिंग करो ना यार, अचानक से इतनी देशभक्ति वो भी ट्विटर और न्यूज पर.

मीका सिंह (Mika Singh) ने एक और ट्वीट कर कंगना रनौत को इस बयानबाजी के बजाय कुछ नेक करने की बात कही. उनके मुताबिक उनकी टीम रोजाना 5 लाख से ज्यादा लोगों को खाना खिला रही है. वे चाहते हैं कि अगर कंगना 20 लोगों को भी खाना खिला देंगी तो बड़ी बात होगी. मीका ने जोर देकर कहा है कि सोशल मीडिया पर शेरनी बनना आसान है, लेकिन ऐसे काम करना मुश्किल.

कंगना का फूटा गुस्सा

मीका (Mika Singh) की तरफ से ये ट्वीट तब किए गए थे, जब कंगना रनौत ने कहा था कि हर कोई उन्हें अपने निशाने पर ले रहा है. हर कोई उनके खिलाफ केस कर रहा है. कंगना ने लिखा था- फिल्म मा फि या ने मेरे खिलाफ कई केस कर दिए हैं. कल रात जावेद अख्तर ने एक और केस किया, महाराष्ट्र सरकार एक केस फाइल कर रही है. अब पंजाब की कांग्रेस भी गैं ग का हिस्सा बन गई है. लगता है मुझे महान बनाकर दम लेंगे. अब जब कंगना का ये ट्वीट वायरल हुआ, उसके बाद मीका सिंह की तरफ ये नसीहत दी गई.