नए साल पर मलाइका-अर्जुन की जोड़ी ने यहां पर किया रोमांस, तस्वीर हो रही अब वायरल

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी बाकी सितारों की तरह नए साल का जश्न मनाने वकेशन पर गए थे. ये दोनों इस बार राजस्थान के रणथंभौर गए थे. जिसकी अनसीन फोटो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रही है.

इस फोटो में दोनों जंगल सफारी का लुत्फ लेते हुए नजर आए और साथ में रोमांटिक पोज देते हुए भी दिखे. सोशल मीडिया पर ये अनदेखी फोटो तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री दिखी. इसके साथ ही ये लव-बर्ड कड़कड़ाती ठंड में खुद को गरम कपड़ों से ढके हुए नजर आया.

जंगल सफारी पर दिखे मलाइका-अर्जुन
अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने इस बार मालदीव नहीं बल्कि नए साल का जश्न मनाने के लिए राजस्थान को सिलेक्ट किया. ये लवबर्ड राजस्थान के रणथंभौर के लग्जरी रिजॉर्ट में ठहरे थे.

जहां पर दोनों ने नए साल का वेलकम एक साथ किया साथ ही रणथंभौर भी जमकर घूमा.अर्जुन और मलाइका की न्यू ईयर सेलिब्रेशन की फोटो अब सामने आई है. इस अनसीन फोटो में मलाइका और अर्जुन जीप में बैठे हुए हैं और कैमरे में पोज दे रहे हैं.

इन दोनों के अलावा जीप में दो और लोग बैठे नजर आ रहे हैं लेकिन दोनों ने कैमरे की तरफ फेस नहीं किया है.

 

हाथी संग भी खिंचवाई फोटो
इसके अलावा इन दोनों सितारों की एक और फोटो वायरल हो रही है. इस दूसरी अनसीन फोटो में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा हाथी के पास खड़े होकर पोज दे रहे हैं. मलाइका ने इस तस्वीर में लॉग कोट पहना हुआ है जबकि अर्जुन कपूर नीले रंग की टी-शर्ट के साथ उसी रंग की कैप लगाए हुए हैं.

चैट शो में नजर आ रहीं मलाइका
मलाइका इन दिनों ‘मूविंग इन विद मलाइका’ शो में नजर आ रही हैं. इस शो में मलाइका निजी जिंदगी को लेकर लगातार खुलासे कर रही हैं. शो में मलाइका के बेटे अरहान खान भी आए थे जिन्होंने मलाइका का ड्रेस को लेकर मजाक उड़ाया था.