होम फिल्मी मसाला सुशांत राजपूत केस में नाम आते ही करण जौहर ने अचानक बदला...

सुशांत राजपूत केस में नाम आते ही करण जौहर ने अचानक बदला अपना फोन नंबर, उठे गंभीर सवाल

0
477
(Image Courtesy: Google)

नई दिल्ली. दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Rajput) की मौत के बाद निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने अपना नंबर बदल लिया है. दरअसल, सुशांत के इस कदम के पीछे हर कोई बॉलीवुड में नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) को जिम्मेदार बता रहा है. नेपोटिज्म के मामले में निर्माता करण जौहर का नाम खासतौर पर सामने आ रहा है.

मामला बढ़ने के बाद करण समेत 8 निर्माताओं पर बिहार में मुकदमा भी दर्ज किया गया है. लगातार आलोचना झेल रहे करण ने अब अपना फोन नंबर बदलने के बाद कई करीबियों को भी ट्विटर से अनफॉलो कर दिया है.

आखिर क्यों बदला फोन नंबर?

सुशांत की मौत के बाद बिहार में सलमान खान और करण जौहर के खिलाफ गुस्सा चरम पर दिख रहा है. यहां लोगों ने ना सिर्फ दोनों के खिलाफ प्रदर्शन किया. सुशांत के फैंस में करण जौहर को लेकर आक्रोश है. सुशांत के निधन के बाद से ही करण जौहर को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है. इसी से बचने के लिए उन्होंने हाल ही में अपना फोन नंबर चेंज कर लिया.

ये भी पढ़ें: भगवान जगन्नाथ रथयात्रा पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक, जज बोले-अगर अनुमति दी तो भगवान भी हमें माफ नहीं करेंगे

करण जौहर ने सुशांत सिंह राजपूत द्वारा अभिनीत ड्राइव फिल्म प्रोड्यूस की थी जिसमें जैकलीन फर्नांडिस भी नजर आई थी। हालांकि इस फिल्म को पहले 1 से 2 साल तक अटका के रखा गया था और उसके बाद इसे सिनेमाघर के बजाय नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया. अचानक उनका नंबर चेंज कर लेना एक अलग ही कहानी बयां करता है.

ट्विटर से दोस्तों को किया अनफॉलो

सुशांत के फैंस लगातार करण जौहर को इसके लिए जिम्मेदार मान रहे हैं. सोशल मीडिया में आ रहे कमेंट्स और ट्वीट के बाद करण ने अपने ट्विटर अकाउंट से कई लोगों को अनफॉलो कर दिया है. अनफॉलो किए गए लोगों में आलिया भट्ट, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और काजोल समेत कई सेलेब्स शामिल हैं. फिलहाल करण महज 8 लोगों को ही फॉलो कर रहे हैं जिनमें कुछ प्रोडक्शन हाउस और पीएम नरेंद्र मोदी भी हैं.