होम फिल्मी मसाला लॉकडाउन के बीच गरीबों की मदद को आगे आए करण जौहर, 7...

लॉकडाउन के बीच गरीबों की मदद को आगे आए करण जौहर, 7 संस्थाओं में दिया दान

0
190
Karan Johar
तस्वीर साभार: गूगल

नई दिल्ली। कोरोना वायरस से जंग के बीच भारत में जारी लॉकडाउन की वजह से गरीब और मजदूरों को सबसे ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में संपन्न परिवारों से लेकर बड़े-बड़े सेलीब्रिटी मदद के लिए आगे आ रहे हैं। मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने भी गरीबों की मदद के लिए सात संस्थाओं को दान दिया है।

करण जौहर ने अपने प्रोडक्शन हाउस ‘धर्मा’ के साथ पीएम केयर्स फंड, मुख्यमंत्री राहत कोष, जोमैटो फीडिंग इंडिया, गिव इंडिया फंडराइजर, गूंज एनजीओ, द ऑर्ट ऑफ लिविंग और इंटरनेशनल एसोसिएशन फॉर ह्यूमन वैल्यूज को आर्थिक मदद दी है। करण जौहर ने अपना आधिकारिक बयान और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर भी की है।

करण जौहर ने अपनी पोस्ट में कहा कि कोरोना संकट से निपटने के लिए मैं और मेरा धर्मा परिवार आपके साथ है। गरीब लोगों को परेशानी ना हो और उन्हें खाना मिले, इसलिए हमने अपनी तरफ से छोटा सा प्रयास किया है। करण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से कहा कि उनका पूरा धर्मा प्रोडक्शंस कोरोना की मुश्किल घड़ी में कई एनजीओ को डोनेशन दे रही है।

करण ने वीडियो पोस्ट कर लिखा, “हम सब एक साथ हैं…और हमें इससे एक साथ लड़ने की जरूरत है । यह हमारी जिम्मेदारी है कि इन मुश्कि समय के दौरान हम एकसाथ मिलकर मदद करे। यही कारण है कि धर्मा परिवार लॉकडाउन की इस मुश्किल घड़ी में जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आया है।