Kapil Sharma ने फिर ली पीएम मोदी पर चुटकी, बोले- ‘छोले-कुलचे वालों को रात 8 बजे का डर’

डेस्क: देश के बड़े कॉमेडियन्स में से एक कपिल शर्मा (Kapil Sharma) दुनियाभर के लोगों का मनोरंजन करते हैं। कपिल अपने सेंस ऑफ ह्यूमर और एक्टिंग से सभी को हंसने के लिए मजबूर कर देते हैं। मगर कपिल शर्मा के लिए इतना ही काफी नहीं है। तभी तो वे नेटफ्लिक्स (Kapil Sharma on Netflix) पर भी आने जा रहे हैं अपनी स्टैंडअप कॉमेडी के साथ।

हाल ही में कपिल के नए शो Kapil Sharma I’m Not Done Yet का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इसमें वे पीएम मोदी पर चुटकी लेते नजर आ रहे हैं।

मोदी जी पर कपिल शर्मा का जोक

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) वैसे पहले भी पीएम मोदी को लेकर किए गए एक ट्वीट की वजह से सुर्खियों में आए थे। अब एक्टर अपनी इस स्टैंडअप कॉमेडी में उस बात का जिक्र करते नजर आए।

कपिल ने कहा कि- ”अमृतसर में तीन चीजें बहुत मशहूर हैं। पहला बाघा बॉर्डर, दूसरा गोल्डन टैंपल और तीसरा इन दोनों के बीच में खड़े छोले-कुलचे वाले। उन्हें हमेशा इस बात का डर रहता है कि कहीं कोई रात के 8 बजे आकर उनके छोले-कुलचे ना बंद कर दे। आकर कहे मित्रों…”

अब कपिल इतना ही कहते हैं कि ऑडियंस भी इशारा समझ जाती है और तालियां बजाने लगती है। कपिल इस दौरान पीएम मोदी की आवाज भी कॉपी करते नजर आ रहे हैं।

ट्रेलर देखें यहां-

https://youtu।be/-7s-OCfa8QQ

कपिल शर्मा के इस नए शो का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। ट्रेलर में कपिल शर्मा ने अपने कई सारे राज खोले हैं। ऑडियंस में द कपिल शर्मा शो की टीम और कपिल की फैमिली भी नजर आ रही है। कपिल शर्मा से हमेशा फैंस को काफी उम्मीदें रहती हैं और अब कपिल के इस वीडियो को लेकर भी फैंस के बीच उत्सुकता देखने को मिल रही है। कपिल गिन्नी संग अपनी बॉन्डिंग के बारे में भी बात कर रहे हैं।

जनवरी एंड में होगा स्ट्रीम

कपिल ने इस नए शो के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें हमेशा ऐसा लगता था कि अभी उन्हें बहुत कुछ करना है। इसलिए इसका टाइटल उन्होंने I’m Not Done Yet रखा है। ट्रेलर में देखा जा सकता है कि वाइफ गिन्नी को लेकर भी कपिल जोक सुनाते नजर आ रहे हैं और गिन्नी का हंस-हंस कर बुरा हाल हो गया है। ये शो नेटफ्लिक्स पर 28 जनवरी के दिन स्ट्रीम होगा।

Leave comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *.