कपिल शर्मा से झगड़े के बाद बर्बाद हो गया इस एक्टर का करियर, आलू-प्याज़ बेचने को मजबूर

खान सर ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में कहा था कि गरीबी आदमी की सबसे बड़ी शिक्षक होती है. ये इंसान को वो तक करने करने और सीखने को मजबूर कर देती है, जिसके बारे में उसने कभी सोचा भी नहीं होता.

लगता है कि फेमस सुनील ग्रोवर से निकलने के बाद कुछ ऐसा ही हाल हो गया है, वरना वे आलू-ब्याज बेचते हुए क्यों नजर आएंगे? कपिल के शो में कभी गुत्‍थी तो कभी डॉक्‍टर गुलाटी के अवतार में नजर आने वाले सुनील ग्रोवर इन द‍िनों आलू-प्‍याज बेचते हुए नजर आ रहे हैं.

pdwwww
pdwwww

सुनील ग्रोवर ने आलू-प्याज बेचते हुए अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसके साथ दिए कैप्शन में लिखा है, ‘हमारी अटरिया.’ सुनील की फोटो को देखकर लगता है कि वे किसी खास मिशन में निकले हुए हैं,

क्योंकि वे राह चलते लोगों के साथ बातचीत करते हैं, उनके साथ वक्त बिताते हैं और मन करता है तो वह काम भी करते हैं, जिसे आमतौर पर लोग करना पसंद नहीं करते.

सुनील ने इससे पहले दूध बेचते हुए अपनी फोटो शेयर की थी. जाहिर है कि एक्टर आम लोगों के साथ संवाद कायम कर रहे हैं और उनकी मुश्किल जिंदगी को महसूस करने की कोशिश में लगे हैं. फोटो पर फैंस के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री के उनके साथियों ने भी कमेंट किया है. अर्जुन बिजलानी लिखते हैं, ‘पैंट तो बैलेनसियागा की लग रही है. वह कितने की देते हो भाई.’

सुनील ग्रोवर के कई फैंस आलू-प्याज के दाम पूछते हुए उनके साथ मजाक कर रहे हैं. ऐसा ही एक यूजर लिखता है, ‘भैया, 1 किलो आलू, 1 किलो प्याज और धनिया-मिर्च अलग से, वह भी फ्री में दीजिए.’ दूसरा यूजर लिखता है, ‘इस लुक के साथ बेचोगे तो करोड़पति बन जाओगे.’ तीसरा यूजर लिखता है, ‘सरजी क्या इंसान हो आप. आप अपने लाजवाब पोस्ट से मजे लगा देते हो.’

सुनील ग्रोवर की कुछ लोग यह कहते हुए तारीफ कर रहे हैं कि वे इतने लोकप्रिय होने बाद भी जमीन से जुड़े हुए हैं. वे वीडियो पोस्ट करके आम जिंदगी की झलक भी दिखाते रहते हैं. उन्होंने कुछ दिनों पहले आग में हाथ सेंकते हुए लोगों का वीडियो पोस्ट किया था. एक यूजर उनकी तारीफ में कहता है कि भारत के कस्बों, शहरों की गलियों में जाकर सुनील ग्रोवर जैसे असली हीरो ही जिंदगी का असली अनुभव हासिल कर पाते हैं.

सुनील ग्रोवर ने टीवी शोज के अलावा कुछ फिल्मों में भी काम किया है. उन्हें दर्शकों ने ‘गब्बर इज बैक’, ‘द लीजेंड ऑफ भगत सिंह’ और ‘भारत’ में देखा गया था. सुनील की शादी हो चुकी है और उनका एक बेटा भी है, जिनका नाम मोहन है. उन्हें पिछले साल फरवरी में हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उनकी बाईपास सर्जरी हुई थी.