Kangana Vs Diljit: कंगना ने दिलजीत को कहा ‘लोकल क्रांतिकारी’, बोली-पंजाबी में समझाओ इन्हें कानून

0
281
Kangana Vs Diljit: कंगना ने दिलजीत को कहा 'लोकल क्रांतिकारी', बोली-पंजाबी में समझाओ इन्हें कानून
(Image Courtesy: Google)

Kangana Vs Diljit. सोशल मीडिया पर अभिनेत्री कंगना रनौत और पंजाबी एक्टर व सिंगर दिलजीत दोसांझ (Kangana Vs Diljit) के बीच शुरू हुआ विवाद थमता नहीं दिख रहा है. कंगना ने एक बार फिर से ऐसा ट्वीट किया है, जिससे दिलजीत का पारा चढ़ना लाजिमी है. दरअसल, कंगना ने एक ट्वीट के जरिए दिलजीत का मजाक बना दिया है.

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Vs Diljit) ने सोशल मीडिया पर एक यूजर की पोस्ट शेयर की है. पोस्ट में वह शख्स आसान शब्दों में कृषि कानून समझा रहा है. इसमें वह बता रहा है कि आखिर मतभेद किन मुद्दों पर हो रहा है. उसी पोस्ट को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने दिलजीत पर निशाना साधा है.

कंगना ने क्या लिखा

एक्ट्रेस ने लिखा है- पाजी आपका शुक्रिया, अब इस लोकल क्रांतिकारी दिलजीत (Kangana Vs Diljit) को भी कोई समझा दो. कंगना आगे कहती हैं- दिलजीत मुझ से तो बहुत नाराज हो गए थे, जब मैंने समझाने की कोशिश की थी. कंगना का ट्वीट वायरल हो चुका है. एक्ट्रेस के फैन्स इस ट्वीट पर जमकर ठहाके लगा रहे हैं.

वैसे कंगना ने यह ट्वीट मजाकिया अंदाज किया है, लेकिन इससे पहले एक और ट्वीट कर उन्होंने दिलजीत और प्रियंका चोपड़ा पर किसानों को गुमराह करने का आरोप लगा दिया था. ट्वीट में लिखा था- किसानों को गुमराह करने के लिए प्रियंका और दिलजीत (Kangana Vs Diljit) को लेफ्ट मीडिया से तारीफ मिलेगी, भारत विरोधी इंडस्ट्री उन्हें ऑफर देगी. ये सिलसिला ऐसे ही चलता रहेगा.

ये भी पढ़ें: PM मोदी ने रखी नई संसद की आधारशिला, 971 करोड़ की लागत… जानिए क्या है खास

वैसे जो कंगना अभी दिलजीत को ये कृषि कानून पंजाबी में समझाने को कह रही हैं, कुछ दिन पहले दिलजीत का भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल रहा था. उस वीडियो में वे भी कह रहे थे कि मैं हिंदी में बोल रहा हूं जिससे सभी को समझ आ जाए. उस समय उनका निशाना भी कंगना की तरफ ही था.