काशी-मथुरा विवाद पर कंगना रनौत का बड़ा बयान, वहां भी अयोध्या की तरह भव्य मंदिर बने

by Waqar Panjtan

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को हर साल जन्मदिन के मौके पर ढेर सारे उपहार मिलते हैं, जिसकी नीलामी की जाती है. इस साल भी नरेंद्र मोदी को ढेर सारे गिफ्ट्स मिले, जिसकी नीलामी हो रही है. प्रधानमंत्री को मिले तोहफ़ों की बोली लग रही है, जिन्हें देखने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी पहुंचीं. कंगना रनौत ने पीएम मोदी को मिले खास तोहफ़ों राम जन्मभूमि के मॉडल और उसकी मिट्टी पर बोली लगाई है. इस दौरान उन्होंने काशी-मथुरा विवाद को लेकर पूछे गए सवाल पर अपनी राय भी ज़ाहिर की.

काशी-मथुरा विवाद पर बोलीं कंगना

कंगना रनौत राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर खुलकर बात करती हुई नजर आती हैं. पीएम मोदी को मिले तोहफों को देखने पहुंचीं कंगना ने इस दौरान काशी मथुरा विवाद पर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा, “मैं उम्मीद करती हूं कि सत्य की जीत होगी.”

मथुरा में कृष्णा मंदिर बनाने की कही बात

इससे पहले जब कंगना तोहफ़ों को देख रही थीं तो उस दौरान उन्होंने काशी और मथुरा को लेकर कहा, “हमने हमेशा से यही सुना है कि यह श्री कृष्ण का जन्म स्थान है तो उम्मीद करती हूं कि यहां पर भी अयोध्या की तरह एक भव्य मंदिर बने.”

कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म

आने वाली फिल्म इमरजेंसी (Emergency) को लेकर कहा कि, इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की अच्छाई और कमियों दोनों के बारे में लोगों को जानना चाहिए, लेकिन इससे पहले ऐसा करना मुमकिन नहीं था, लेकिन मौजूदा सरकार ने ऐसा मौका दिया है. लिहाजा हम यह फिल्म बना रहे हैं.

राजनीति में कब आएंगी कंगना रनौत?

कंगना से जब राजनीति में आने को लेकर सवाल पूछा गया तो उनका कहना था कि, हम चाहते हैं कि देश में एक अच्छी सरकार बनी रहे. हालांकि अभी मेरा राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं है, क्योंकि जहां मैं हूं वहां खुद को स्थापित कर चुकी हूं. एक नई जगह पहुंचकर फिर से खुद को स्थापित करने का फिलहाल कोई इरादा नहीं है.

 

Ⓒ 2022 Copyright and all Right reserved for Newzbulletin.in