Mahesh Bhatt पर Kangana Ranaut का हमला, पूछा-आपने अपना असली नाम ‘असलम’ क्यों बदल दिया?

Kangana Ranaut Vs Mahesh Bhatt: अपने सनसनीखेज बयानों की वजह से चर्चा में बनी रहने वाली बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत एक बार फिर से सुर्खियों में है. महेश भट्ट के साथ चल रहे विवाद पर कंगना ने एक बार फिर से चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. कंगना ने महेश भट्ट के जीवन के बारे में चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा है कि उनका असली नाम महेश नहीं बल्कि असलम था.

अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कंगना ने हाल ही में पोस्ट की एक श्रृंखला शेयर की है, जिसमें उन्होंने महेश भट्ट का एक पुराना वीडियो शेयर किया है. उसी वीडियो से एक और हिस्सा साझा करते हुए, कंगना ने लिखा, ‘मुझे बताया गया है कि महेश भट्ट का असली नाम असलम है … उसने अपनी दूसरी पत्नी (सोनी राजदान) से शादी करने के लिए धर्म परिवर्तन किया.

Kangana Ranaut ने Mahesh Bhatt पर साधा निशाना

कंगना द्वारा शेयर की गई एक अन्य क्लिप के साथ महेश के नाम पर एक बयान भी था, जिसमें लिखा था- ‘उसे अपने वास्तविक नाम का उपयोग करना चाहिए, एक निश्चित धर्म का प्रतिनिधित्व नहीं करना चाहिए, जब वह परिवर्तित हो गया हो.’

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है. फिर चाहे ऋतिक रोशन के साथ उनका विवाद हो या सुशांत सिंह राजपूत केस, कंगना ने अपने बयानों से हमेशा सुर्खियां बटोरी है.

ये भी पढ़ें : मास्टर ब्लास्टर की सादगी ने जीता दिल, गरीब के घर जमीन पर बैठकर खाई चूल्हे पर बनी रोटी

इस बात पर शुरु हुआ था Kangana Ranaut और Mahesh Bhatt के बीच विवाद

पिछले कुछ समय से उनका महेश भट्ट के साथ विवाद चल रहा है. यह विवाद उस वक्त शुरू हुआ जब कंगना ने महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट की फिल्म ठुकरा दी थी. इसके बाद कंगना ने महेश भट्ट पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया था.

उसके बाद से ही कंगना लगातार हमलावर बनी हुई है. पिछले साल महेश भट्ट और उनकी बेटी आलिया भट्ट ने फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की रिलीज़ से पहले ही उनपर परोक्ष रूप से कटाक्ष भी किया था. इसके बाद कंगना ने आलिया को डैडीज एंजल और महेश को मूवी माफिया तक कह दिया था. अब एक बार फिर से कंगना ने महेश भट्ट के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.