Kangana Ranaut ने पेश होने से मांगी छूट,’खालिस्तानी आतंकवादी’ वाले बयान पर मिला था नोटिस

नई दिल्ली: Kangana Ranaut Sikh Controversy: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने दिए गए बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कगंना कुछ कहे और उसपर हंगामा ना हो, ये कम ही देखने को मिलता है।

कुछ समय पहले पंगा क्वीन ने किसान आंदोलनकारियों की तुलना खालिस्तानी आतंकवादियों से कर दी थी। जिसके बाद उनके खिलाफ सिख संगठनों ने शिकायत दर्ज कराई थी। इस मामले में उन्हें आज मुंबई पुलिस के सामने पेश होना था, लेकिन इसके लिए उन्होंने और समय मांगा है।

अभिनेत्री कंगना रनौत को बुधवार को खार पुलिस स्टेशन में मुंबई पुलिस के सामने पेश होना था, लेकिन वो पेश नहीं होंगी। एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस से थोड़ा और समय मांगा है। दरअसल, कंगना शूटिंग के सिलसिले में मुंबई से बाहर है। बता दें कि इस पर अब तक खार पुलिस स्टेशन से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

इसी साल के 23 नवंबर को कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी। कंगना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा था, खालिस्तानी आतंकवादी आज भले ही सरकार का हाथ मरोड़ रहे हों, लेकिन उस महिला को मत भूलना। एकमात्र महिला प्रधानमंत्री ने इनको अपनी जूती के नीच क्रश किया था। उसने इस देश को कितनी भी तकलीफ दी हो। उसने अपनी जान की कीमत पर उन्हें मच्छरों की तरह कुचल दिया, लेकिन देश के टुकड़े नहीं होने दिए। उनकी मृत्यु के दशक के बाद भी आज भी उसके नाम से कांपते हैं ये… इनको वैसा ही गुरु चाहिए।’

कंगना रनौत और विवाद का गहरा नाता है। एक्ट्रेस अपने बयानों की वजह से किसी ना किसी मुसबीत में फंसती ही रहती है। कुछ समय पहले सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की गई थी, जिसमें उनके सभी सोशल मीडिया पोस्ट को भविष्य में सेंसर करने की मांग की गई थी। वहीं, फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस की फिल्म ‘धाकड़’ अगले साल 20 मई, 2022 को रिलीज होगी।