नेपोटिज्म: पूजा भट्ट पर भड़की कंगना रनौत, बोली-सुशांत और रिया के बीच क्या कर थे आपके पापा?

नई दिल्ली. सुशांत सिंह के जाने के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है. इस बीच अभिनेत्री कंगना रनौत ने भट्ट कैंप पर निशाना साधा है. अपने बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली कंगना ने इस बार महेश भट्टा को लेकर सवाल उठाए हैं.

इससे पहले पूजा भट्ट ने ट्विटर पर उन आरोपों के जवाब दिए थे जिनमें उनके परिवार पर नेपोटिज्‍म को बढ़ावा देने की बात कही जा रही थी. उन्‍होंने कंगना को आड़े हाथों लिया था.

पूजा ने दिया था जवाब

पूजा ने कहा कि उनके प्रॉडक्‍शन हाउस ने कई न्‍यूकमर्स को लॉन्‍च किया जिनमें कंगना रनौत की डेब्‍यू फिल्‍म ‘गैंगस्‍टर’ भी शामिल है. अब इस पर कंगना रनौत की टीम की तरफ से ट्वीट कर पूजा भट्ट पर सवाल उठाए गए और पूछा कि क्‍यों उनके पिता (महेश भट्ट) सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के रिलेशनशिप में इन्‍वॉल्‍व थे.

ये भी पढ़ें : नहीं रहे ‘सूरमा भोपाली’ ऐक्‍टर जगदीप, बॉलीवुड में शोक की लहर

कंगना की ओर से बताया गया कि डेब्‍यू फिल्‍म के लिए उनके पास दो चॉइस थी. ‘गैंगस्‍टर’ के ऑडिशन के वक्‍त उन्‍होंने महेश बाबू के साथ साउथ की फिल्‍म ‘पोकिरी’ का भी ऑडिशन दिया था जिसका डायरेक्‍शन साउथ के मशहूर निर्देशक पुरी जगन्‍नाथ ने किया था.

महेश भट्ट पर लगाया अपमानित करने का आरोप

कंगना के मुताबिक, वह ‘पोकिरी’ के लिए सिलेक्‍ट हो गईं लेकिन उन्‍होंने ‘गैंगस्‍टर’ को चुना क्‍योंकि वह उन्‍होंने इसकी शूटिंग शुरू कर दी थी. कंगना ने यह भी कहा कि कैसे महेश भट्ट ने उन्‍हें अपमानित किया, पागल कहा और उनकी भी मौ;त की बात कह दी थी जैसे उन्‍होंने सुशांत की मौ;त की भविष्यवाणी की थी.

पूजा ने क्‍या कहा था?

पूजा ने ट्वीट कर कहा था कि उनके प्रॉडक्शन हाउस ने कई नए टैलंट्स, ऐक्टर्स, म्यूजिशन्‍स और टेक्नीशंस को मौका दिया है. उन्‍होंने कंगना रनौत को ‘ग्रेट टैलंट’ बताया लेकिन इसके साथ यह भी कहा कि भट्ट कैंप के प्रॉडक्शन हाउस विशेष फिल्म्स ने अपनी फिल्म ‘गैंगस्टर’ से कंगना को लॉन्च किया था और आज वही भट्ट कैंप पर नेपोटिज्‍म का आरोप लगा रही हैं.