कंगना ने CM ममता को बताया ताड़का, जावेद-शबाना मुलाकात पर बोली- भांड, देशद्रोहियों को नंगा करूंगी

NewzBulletin Desk: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है। यहां तक कि जावेद अख्तर ने एक्ट्रेस पर मानहानि का केस भी दर्ज कराया था। फिलहाल मामला कोर्ट में है। इसी बीच कंगना ने दिल्ली दौरे पर गईं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Benarjee) और जावेद अख्तर की मीटिंग पर कुछ ऐसा कह दिया, जिससे ये विवाद एक बार फिर गहरा सकता है।

दरअसल, ममता बनर्जी (Mamata Benarjee) ने दिल्ली दौरे पर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) और उनकी पत्नी शबाना आजमी (Shabana Azami) से नई दिल्ली में मुलाकात की थी। इस मुलाकात की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इनकी मुलाकात को स्ट्रेटेजिक मीटिंग बताते हुए सोशल मीडिया पर कहा- कल शबाना आजमी और जावेद अख्तर जी ने बंगाल की मुख्यमंत्री, जिसे सब ताड़का (राक्षसी) के नाम से जानते हैं, के साथ एक स्ट्रेटेजिक मीटिंग की, जिसके चलते वो अब धीरे-धीरे कई छोटी-छोटी मींटिंग्स बॉलीदाऊद (बॉलीवुड) माफिया के गली कूचों में आयोजित करेंगे। ये खानों पर दबाव डालेंगे और खान सब बड़े प्रोडक्शन हाउस के जरिए सभी छोटे से बड़े कलाकारों को अपनी चपेट में ले लेंगे।

कंगना (Kangana Ranaut) यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने आगे कहा कि सब मिलकर ताड़का को देवी बना देंगे, दिन को रात और रात को दिन दिखाने का ये कार्यक्रम शुरू हो चुका है। लेकिन ये मत भूलना कि मैं भी सभी देशद्रोहियों को नंगा करूंगी। जरा संभलके।

बता दें कि इससे पहले शबाना आजमी ने एक इंटरव्यू के दौरान कंगना को एक्टिंग पर ध्यान देने की सलाह दी थी। इस पर कंगना ने तंज कसते हुए कहा- आपने कहा था कि मुझे एक्टिंग पर ध्यान देना चाहिए और राजनीति में नहीं घुसना चाहिए। समस्या राजनीति या राजनीति शास्त्र नहीं है। समस्या ये है कि जब एक पक्ष सोचता है कि दूसरा पक्ष होना ही नहीं चाहिए। जब हम दोनों अपना-अपना पक्ष रखेंगे, तभी देश जीतेगा। तो आप अपनी पॉलिटिक्स करो और हमें हमारी करने दो। जय हिंद।

बता दें कि इस मीटिंग के बाद अब ममता बनर्जी का पश्चिम बंगाल में हिट नारा ‘खेला होबे’ पर गीत बनाया जाएगा। यह काम सौंपा गया है मशहूर गीतकार जावेद अख्तर को। गुरुवार को जावेद अख्तर और शबाना आजमी से मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा था कि जावेद अख्तर इस गीत को लिखेंगे। इस दौरान जावेद अख्तर ने कहा कि देश में परिवर्तन होना चाहिए और बंगाल का इतिहास रहा है कि इसने क्रांतिकारी आंदोलनों की अगुआई की है।