Hema Malini का कट गया पत्ता! मथुरा से चुनाव लड़ेंगी Kangana Ranaut? जानें क्या है माजरा

by सचिन गौतम

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हर मुद्दे पर बेबाक अंदाज में अपनी बात रखने के लिए जानी जाती हैं। अक्सर उनके राजनीति (Politics News) में आने की चर्चा भी तेज हो जाती है।

पिछले दिनों जब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जब वृंदावन पूजा करने के लिए पहुंचीं, तो उनके 2024 में लोकसभा चुनाव (Loksabha Election 2024) लड़ने की अटकलों को एक बार फिर हवा मिल गई।

पूजा करने के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा था कि, वो भगवान श्रीकृष्ण का आशीर्वाद लेने आई थीं और इसकी खास वजह ये थी कि उन्होंने इमरजेंसी की शूटिंग पूरी कर ली थी। इस दौरान हालांकि, कंगना रनौत ने किसी राजनीतिक सवाल का जवाब नहीं दिया लेकिन, ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वो मथुरा से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी।

वहीं, मथुरा से मौजूदा समय में दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी (Hema Malini) सासंद हैं। उन्होंने लगातार दो बार बीजेपी के टिकट पर इस सीट से अपनी जीत दर्ज की है। हेमा मालिनी से जब कंगना के मथुरा से चुनाव लड़ने की अफवाहों पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- कल को राखी सावंत को भी भेज देंगे।

हेमा मालिनी (Hema Malini) ने मीडिया से बातचीत में कहा- ‘अच्छी बात है, मेरा विचार भगवान के ऊपर है। भगवान कृष्ण सब जानते हैं। कोई और जो यहां के सांसद बनना चाहेंगे उनको तो आप बनाने नहीं देंगे। आप लोगों ने सबके दिमाग में ऐसा डालकर रखा है कि फिल्म स्टार ही बनेगा। आपको मथुरा में सब फिल्म स्टार ही चाहिए। कल को राखी सावंत को भी भेज देंगे, वो भी जीत जाएगी।’

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत की कई फिल्में पाइपलाइन में है। इनमें ‘तेजस’, ‘इमरजेंसी’ और ‘टिकू वेड्स शेरू’ शामिल हैं। कंगना रनौत के फैंस को उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है।

Ⓒ 2022 Copyright and all Right reserved for Newzbulletin.in