Kangana Ranaut को भारी पड़ा किसानों से ‘पंगा’, सिख कमेटी ने भेजा लीगल नोटिस

0
316
बॉलीवुड अभिनेत्री Kangana Ranaut पर कोर्ट ने दिया FIR दर्ज करने का निर्देश, जानिए क्या है वजह
(Image Courtesy: Google)

नई दिल्ली. किसान आंदोलन को लेकर विवादित ट्वीट करने के चलते कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मुश्किलें और बढ़ गई हैं. अब दिल्ली सिख गुरुद्वारा मैनेजमेंट कमिटी ने बॉलिवुड अभिनेत्री Kangana Ranaut को लीगल नोटिस भेजा है और उनसे बिना शर्त माफी की मांग की है.

दरअसल, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बुजुर्ग महिला को शाहीन बाग की बिलकिस बानो बताते हुए ट्वीट किया था, जिस पर विवाद गहरा गया है. कंगना ने बाद में अपने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया था, लेकिन पंजाबी ऐक्टर्स और सिंगर्स समेत सोशल मीडिया पर तमाम लोग उनकी निंदा कर रहे थे. अब सिखों के धार्मिक संगठन की ओर से लीगल नोटिस जारी करने के बाद कंगना की मुश्किल और बढ़ गई है.

ये भी पढ़ें: मोदी सरकार ने बुक की 160 करोड़ डोज, बुकिंग के मामले में भारत नंबर 1

दिल्ली सिख गुरुद्वारा कमेटी ने भेजा नोटिस

दिल्ली सिख गुरुद्वारा मैनेजमेंट कमिटी के प्रेसिडेंट मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्वीट करके कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लीगल नोटिस भेजने की जानकारी दी है. सिरसा ने लिखा, ‘एक किसान की बुजुर्ग मां के खिलाफ टिप्पणी को लेकर हमने कंगना रनौत को लीगल नोटिस भेजा है. उनका ट्वीट किसानों की ऐंटी-नेशनल छवि पेश करता है. किसान आंदोलन को लेकर उनकी असंवेदनशील टिप्पणियों को लेकर हमने कंगना रनौत से बिना शर्त माफी की मांग की है.’

इससे पहले भी पंजाब के एक वकील की ओर से कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को कानूनी नोटिस दिया जा चुका है. अधिवक्ता हरकम सिंह ने अपने नोटिस में कहा था कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को कोई भी चीज सोशल मीडिया पर शेयर करने से पहले उसकी प्रमाणिकता जांच लेनी चाहिए. उन्हें अपने ट्वीट्स पर माफी मांगनी चाहिए.

पंजाबी कलाकारों ने की थी कंगना की आलोचना

बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ट्वीट को लेकर पंजाबी स्टार दिलजीत दोसांझ, हिमांशी खुराना, Ammy Virk आदि ने तीखी आलोचना की है. इसके बाद अब मिका सिंह, स्वरा भास्कर और ऋचा चड्ढा जैसे स्टार्स ने भी कंगना रनौत की टिप्पणी का विरोध किया है.