जावेद अख्तर मानहानि केस: कंगना रनौत ने केस ट्रासंफर कराने के लिए दायर की याचिका

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं।

इस बीच कंगना ने गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) द्वारा उनके खिलाफ दायर आपराधिक मानहानि मामले को ट्रांसफर करने की उनकी याचिका खारिज करने के निचली अदालत के आदेश के खिलाफ मुंबई की सत्र अदालत का रुख किया है।

कंगना की अर्जी हुई थी खारिज

मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट (सीएमएम) ने अक्टूबर में अंधेरी मजिस्ट्रेट अदालत से मामले को ट्रांसफर करने की कंगना रनौत की याचिका खारिज कर दी थी।

वकील रिजवान सिद्दीकी के जरिए बोरीवली सत्र अदालत के सामने दायर कंगना की पुनरीक्षा अर्जी में कहा गया है कि सीएमएम यह समझने में विफल रहे कि मजिस्ट्रेट ने अर्जीकर्ता (उसके मामले) को जानबूझकर नुकसान पहुंचाने के लिए अपनी शक्तियों का ”दुरुपयोग” किया था।

कंगना ने ‘विश्वास खो दिया’

याद दिला दें कि इससे पहले कंगना ने सीएमएम के समक्ष दायर अपनी अर्जी में कहा था कि उन्होंने अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में ”विश्वास खो दिया” है क्योंकि उसने जमानती अपराध में उसके सामने पेश होने में विफल रहने पर परोक्ष रूप से उनके खिलाफ वारंट जारी करने की धमकी दी है।

जावेद अख्तर ने एक टीवी साक्षात्कार के दौरान रनौत द्वारा दिए गए कुछ बयानों को लेकर नवंबर 2020 में अंधेरी अदालत में मानहानि की शिकायत की थी।

कंगना के प्रोजेक्ट्स

बात कंगना रनौत के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो अभिनेत्री के खाते में धाकड़ के साथ ही तेजस और सीता भी शुमार है। एक ओर जहां कंगना अब धाकड़ को लेकर चर्चा में हैं तो वहीं तेजस से भी उनका लुक सामने आ चुका है। याद दिला दें कि हाल ही में कंगना की फिल्म थलाइवी रिलीज हुई थी। इस फिल्म के लिए कंगना ने खूब वाहवाही लूटी है।